दिशा पटानी ने सलमान खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है..
source google photo

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही ईद अपनी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के जरिए फैंस से ईदी लेने आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी (Disha Patani) भी नजर आएंगी. दिशा पटानी भारत के बाद दूसरी बार सलमान खान के साथ इस फिल्म में काम करती दिखाई देंगी. इन सबसे इतर हाल ही में दिशा पटानी ने सलमान खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. दिशा पटानी ने हिंदूस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान बताया कि सलमान खान के साथ दोबारा काम करने के लिए बेहत उत्साहित हैं. वो काफी विनम्र और दयालू इंसान हैं. इसके अलावा दिशा पटानी ने सलमान खान को सांता क्लॉज भी बताया. मोना सिंह दिसंबर में बंध जाएंगी शादी के बंधन में?

इंटरव्यू में बातचीत के दौरान दिशा पटानी (Disha Patani) ने कहा, “मैं सलमान सर (Salman Khan) के साथ दोबारा पर्दे पर नजर आने के लिए बहुत उत्साहित हूं और वो भी बिल्कुल अलग ही अवतार में. वो कई मायनों बिल्कुल सांता क्लॉज की तरह ही हैं. वह हर बार अपने फैंस के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आते हैं और केवल इतना ही नहीं, इस साल भी उनके पास फैंस के लिए एक जबरदस्त क्रिसमस गिफ्ट है. मुझे फिल्म में रोल और प्रोडक्शन के लिए अप्रोच किया गया, जिसके लिए मैं काफी खुश हूं. मैं इस उपलब्धि को पाकर काफी खुश हूं.”

दिशा पटानी ने सलमान खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है..
source google photo

‘अखियों से गोली मारे’ के रीमिक्स पर आया रवीना टंडन का रिएक्शन, Tweet कर एक्ट्रेस ने कही यह बात
इसके अलावा दिशा पटानी (Disha Patani) ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपने काम का अनुभव भी साझा किया. उन्होंने कहा, “सलमान खान उन सबमें से सबसे दयालू और शांत किस्म के व्यक्ति हैं, जिनसे भी मैं अभी तक मिली हूं. उन्हें काम करते हुए देखना प्रेरित करता है. ऐसे में मैं कोई एक चीज ही नहीं बता सकती हूं.” बता दें कि दिशा पटानी और सलमान खान की कैमेस्ट्री को ‘भारत’ में भी काफी सराहा गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘मलंग’ में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

1 COMMENT

Leave a Reply