Tanhaji: अनसुंग योद्धा बहादुर योद्धा तानाजी मालुसरे के बारे में है, जिन्होंने 1670 में सिंहगढ़ की लड़ाई में मुगल साम्राज्य के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। लेकिन, तब उन्हें इसका उचित श्रेय नहीं दिया गया था। अब, यह फिल्म उनके वैभव के साथ-साथ अजय देवगन की 100 वीं फिल्म है, जो उनके लिए एक अतिरिक्त खासियत है।

अजय छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के सैन्य नेता की भूमिका निभाते हैं, जो सैफ अली खान द्वारा निभाए गए अपने कट्टर-नाम, उदयभान के साथ सींग लगाते हैं। शरद केलकर शिवाजी महाराज की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि काजोल पति अजय के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगी क्योंकि वह अपनी पत्नी सावित्रीभाई की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है।

हम इन सभी पात्रों के लुक से बेहद प्यार कर रहे हैं और इन सितारों को देखने के लिए उत्साहित सुपरस्टार हमें मराठों और मुगलों के समय में पूरी तरह से ले जाते हैं। विशेष प्रभाव और कला निर्देशन 17 वीं शताब्दी की संवेदनाओं की नकल करते हैं और इसे ओह-सो-प्रामाणिक और भव्य बनाते हैं। और यह देखते हुए कि 3 डी में यह एक अनुभव का एक नरक बनाने जा रहा है। फिल्म का संगीत और पृष्ठभूमि स्कोर भी कुछ ऐसा है जिसे हम आगे देख रहे हैं क्योंकि इसने हमें कुछ प्रमुख युद्ध नाटक के मूड में डाल दिया है। दिशा पटानी ने सलमान खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है..

हम निश्चित रूप से 10 जनवरी का इंतजार नहीं कर सकते हैं और मराठा सेना द्वारा इस सर्जिकल स्ट्राइक को देखने के लिए सुपर उत्साहित हैं जिसने मुगल साम्राज्य को पूरी तरह से हिला दिया।

1 COMMENT

Leave a Reply