salman khan

टेलीविज़न का सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल शो, बिग बॉस एक बार फिर आने को तैयार है। कुछ ही समय पहले बिगबॉस 13 का प्रोमो रिलीज़ हुआ था, जिसमें शो के होस्ट सलमान खान शो का कॉन्सेप्ट समझाते हुए नज़र आ रहे थे।  प्रोमो में सलमान स्टेशन मास्टर के अवतार में थे, और इस प्रोमो से हमें ये समझ आया है के इस बार बीबी हाउस में सिर्फ सेलेब्रिटीज़ नज़र आने वाले हैं। इसके साथ ही प्रोमो में सलमान ने ये भी कहा है, के इस बार सब कुछ फ़ास्ट फ़ास्ट होगा और कंटेस्टेंट्स 4 हफ्ते में ही फिनाले में पहुँच जाएंगे, लेकिन फिर भी उन्हें आखरी तक सर्वाइवल की लड़ाई लड़नी पड़ेगी।

सच कहूँ तो इस प्रोमो से मुझे मसालेदार एंटरटेनमेंट की महक आ रही है। खैर ये तो था पहला प्रोमो, इसके बाद सलमान ने एक और प्रोमो शूट किया है जिसमें उन्होंने शेफ का अवतार लिया है। आइये आपको भी उनकी इस अवतार की एक झलक देते हैं। बिगबॉस 13 एक टीम होगी प्लेयर्स और दूसरी होगी घोस्ट

यहाँ देखिये-

Salman khan
Salman Khan For Bigboss 13 Promo Shoot

तो देखा आपने। खैर, ये तो बस तस्वीर है, हमें तो अब इस बात का बसब्री से इंतज़ार है के शेफ सलमान, बिगबॉस 13 में पकने वाली कौनसी खिचड़ी का क्लू देने वाले हैं।

वैसे, शो के कॉन्सेप्ट की बात करें तो कुछ ही दिन पहले ये भी खबर आई थी के इस बार कंटेस्टेंट्स को दो टीम में बाँटा जाएगा, एक होगी ‘प्लेयर्स’ और दूसरी ‘घोस्ट्स’। दोनों टीम को एक दूसरे के बारे में पता नहीं होगा, और प्लेयर्स का टास्क होगा घोस्ट्स का नकाब उतारकर घर में जगह बनाना, वहीँ घोस्ट को उन्हें घर में जाने से रोकना होगा। इतना ही नहीं, ख़बरों की मानें तो पहले हफ्ते का एलिमिनेशन खुद सलमान करेंगे। वो खुद ऐसे कंटेस्टेंट को चुनेंगे जिसका परफॉरमेंस वीक होगा, और सलमान ही दूसरे हफ्ते के लिए कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट करेंगे।

मैं तो बिगबॉस 13 के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ, और आप?

1 COMMENT

Leave a Reply