नेशनल एंथम के लिए खड़े नहीं होने के कारण बाहर निकाला
A screengrab from the viral video that was posted on Twitter.

बेंगलुरु: फिल्म प्रदर्शित होने से पहले राष्ट्रगान (नेशनल एंथम) बजाने से इनकार करने के बाद चार लोगों को बेंगलुरु में मल्टीप्लेक्स छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि जो घटना सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, वह पिछले बुधवार को तमिल रिलीज असुरन में अभिनीत धनुष की स्क्रीनिंग के दौरान हुई थी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि स्क्रीनिंग से पहले, समूह ने खड़े होने से इनकार कर दिया, जबकि राष्ट्रगान बजाया जा रहा था। कुछ फिल्म निर्माताओं ने समूह के अधिनियम के खिलाफ शुरू में विरोध किया, और उन्होंने मध्यांतर के दौरान उनका सामना किया। प्रदर्शनकारियों में से एक ने उन्हें बताया कि देश का अनादर करने के लिए राष्ट्रगान के लिए खड़े नहीं होने पर टकराव ने हिंसक रूप ले लिया। रिपोर्ट में कहा गया है कि उस व्यक्ति ने भी उनसे पूछा कि “क्या वे पाकिस्तानी थे।”

वायरल वीडियो को शूट करने वाले व्यक्ति को रिपोर्ट में उद्धृत किया गया था, उन्होंने कहा कि उन्होंने यह जानने के लिए ऐसा क्यों किया कि लोग राष्ट्रगान के लिए खड़े नहीं हुए। “मुझे पता है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुसार, सिनेमाघरों में राष्ट्रगान बजने के बाद खड़े होना अनिवार्य नहीं है, लेकिन मैं यह जानना चाहता था कि वे खड़े क्यों नहीं हुए,” उन्होंने कहा। बिगबॉस 13 : पारस छाबड़ा और असीम रियाज़ में हुई हाथापाई, यहाँ देखिये वीडियो

2 COMMENTS

Leave a Reply