दया बेन एक बार फिर लौट रही हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा में
Disha Vakani, Dilip Joshi (Source: Instagram | @disha.vakani)

जब भी टीवी के मेमोरेबल कैरेक्टर्स की बात आती है, तो दया बेन का नाम आता ही आता है। पॉपुलर शो, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन हर घर की फेवरेट है, यहाँ तक की बहुत से लोग तो शो भी उनकी वजह से ही देखते थे। लेकिन काफी समय से दया का किरदार निभा रही दिशा वकानी टीवी स्क्रीन्स से दूर हैं। पहले कहा जा रहा था के वो मैटरनिटी लीव पर है, लेकिन बाद में खबर आई के शो के प्रोड्यूसर , असित मोदी उनकी फीस और टाइम को लेकर शर्तें पूरी नहीं कर रहे हैं इसलिए वो शो में वापस नहीं आ रही हैं।

जब से दया के शो में ना आने की खबर आई थी, तभी से ऑडियंस ये विश कर रही थी के एक्टर-डायरेक्टर अपने डिफरेंसेस सुलझा लें और हमारी दया बेन एक बार फिर ‘ए हालो’ करने के लिए शो में आ जाए। और अब लगता है हम सभी की ये विश पूरी हो रही है। क्योंकि हाल ही ये खबर आई है के दिशा एक बार फिर तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नज़र आने वाली हैं। एक जोड़े ने 9 साल की लड़की के रूप में 22 साल की महिला को गोद लिया

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, हम सभी की दया बेन एक बार फिर हम सबको हँसाने के लिए आने वाली हैं। वेबसाइट के सोर्स ने बताया के प्रोड्यूसर असित मोदी और दिशा फाइनली एक दूसरे के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। और दिशा, जो माँ बनने के बाद शूटिंग से दूर थीं, उन्होंने प्रोड्यूसर के टर्म्स और कंडीशंस मान लिए हैं।

ये तो मेरे लिए न्यूज़ ऑफ़ द डे है, आपका क्या कहना है?

2 COMMENTS

Leave a Reply