बाजार कोलकाता : पूर्वी भारत की प्रमुख खुदरा श्रृंखलाओं में से एक बाजार कोलकाता ने पटना में अपने तीसरे शोरूम का उद्घाटन किया। शोरूम तीन मंजिलों में फैला हुआ है जिसमें महिलाओं, पुरुषों एवं बच्चों के वस्त्रों का सेगमेंट है।

कुर्जी रोड पाटलीपुत्रा, पटना बिहार में स्थित 7100 वर्गफुट का बाजार कोलकाता शोरूम, कपड़ों और घरेलू उत्पादों और सहायक उपकरण की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है जो आकर्षक रूप से मूल्यवान हैं। महिलाओं की रेंज की कीमत 99 रुपये से शुरू होती है। पुरुषों के वस्त्रों की रेंज 99 रुपये से शुरू होती है। जबकि बच्चों की वस़्त्रों के पहनने की रेंज 70 रुपये से शुरू होती है। सहायक उपकरण की कीमत 20 रुपये से आरंभ होती है।

इस अवसर पर उपस्थित जोनल हेड अमित अग्रवाल, बाजार कोलकाता ने कहा कि हमने हमेशा उचित मूल्य पर गुणवत्ता वाले उत्पादों को देकर ग्राहकों की मांग को ध्यान में रखा है। इस प्रकार इस स्टोर में कपड़े, घरेलू उत्पादों और सहायक उपकरण के व्यापक संग्रह पेश किए हैं। हमारे पास ग्राहकों को आकर्षित करने की एक बड़ी संभावना है। 17 वर्षों में, जब से हमने अपने परिचालन शुरू किया, हमने अपने ग्राहकों के बीच एक बड़ा विश्वास बनाया है।

वही मौके पर उपस्थित दुसरे जोनल हेड जयशंकर सिंह, बाजार कोलकाता ने बताया कि हमारे स्ओर में महिलाओं के लिए वस्त्रों में विभिन्न श्रेणी के उत्पाद श्रृंखला में साड़ी, सलवार सूट, ड्रेस फैब्रिक, नाइट शुट, लेगिंग्स, महिलाओं की टी-शर्ट, कुर्ती और कई अन्य शामिल हैं। पुरुषों के वस्त्र में टी-शर्ट, शर्ट, आरामदायक शर्ट, आस्तीन कोट, मोडी कोट, जींस-पतलून, पार्टी वेयर पतलून, सैंडो, बरमूडा, और कई अन्य वस्त्र शामिल हैं। बच्चों के वस्त्र में लड़के की टी-शर्ट, लड़के बरमुडास, सैंडो सेट, बाबा सूट, शर्ट्स, अंडरगर्मेन्ट्स वही लडकियों के लिए टॉप स्कर्ट सेट, टॉप्स, फ्रॉक्स, कैपरी, स्कर्ट और कई अन्य शामिल हैं। जबकि सहायक उपकरण में फ्रिज बोतल, पेंसिलबॉक्स, टिफिन बॉक्स, कप प्लेट सेट, डिओडोरेंट्स और कई रोमांचक उत्पाद शामिल हैं।

वही स्टोर मैनेजर प्रदीप सिंह, बाजार कोलकाता ने बताया कि हमारे स्टोर में ग्राहकों को लुभान्वित करने के लिए कई आॅफर दिये गये है। पटना स्टोर के लॉन्च के साथ इसकी कुल स्टोर की संख्या 70 हो गयी है।

Leave a Reply