बिगबॉस 13
Paras Chhabra, Asim Riaz, (Source: Instagram | @colorstv)

बिगबॉस के इस सीज़न में लड़ाई झगडे की कोई कमी नहीं है, इसमें हर रोज़ कोई ना कोई झगड़ा हो ही रहा है, कभी लड़कियों के बीच तो कभी लड़कों के बीच। खैर बीबी हाउस में ड्रामा और झगड़े तो हम एक्सपेक्ट करते ही हैं, लेकिन बिगबॉस 13 में झगड़ों की हद पार होती जा रही है। यहाँ रोज़ नए नए झगड़े होते ही रहते हैं। और हाल ही में जो झगड़ा हुआ है वो है पारस छाबड़ा और असीम रियाज़ का, जो बातों से हाथापाई तक पहुँच गया।

कल हमने देखा के किस तरह साँप सीडी वाले टास्क में सभी घर वालों ने अपनी बातों और हरकतों से बिगबॉस के घर में गंध मचा दी, उनके बुरे व्यवहार की निंदा बिगबॉस ने भी की, और ये टास्क भी रद्द कर दिया।

बिगबॉस 13
Paras Chhabra, (Source: Instagram | @colorstv)

लेकिन आज हमें कुछ ज़्यादा ही हंगामा देखने को मिलने वाला है। आज घर वालों की लड़ाई चाय से लेकर हाथापाई तक पहुँच जाएगी। दरअसल होगा यूँ, के कोई चाय की पट्टी छुपा देगा, जिससे असीम, सिद्धार्थ शुक्ला और बाकियों को गुस्सा आ जाएगा। जहाँ सभी घर वाले चाय ढूंढ रहे होंगे, वहीँ असीम, पारस को ‘चोर’ बोलने लगेगा। इस बात से झगड़ा बहुत ज़्यादा बढ़ जाएगा, और दोनों ही लड़के अपना आपा खोकर हाथापाई पर उतर पाएगे। जहाँ पारस को उसके दोस्त संभाल लेंगे, लेकिन असीम आउट ऑफ़ कंट्रोल हो जाएगा, और बिगबॉस की प्रॉपर्टी पारस पर फेंकने लगेगा।

तो देखा आपने, जहाँ आम घरों में चाय पर चर्चा होती है, वहीं बिगबॉस के घर में चाय पर झगड़ा होता है।

आपका क्या कहना है बिगबॉस के इस सीज़न के बारे में?

1 COMMENT

Leave a Reply