एक जोड़े ने 9 साल की लड़की के रूप में 22 साल की महिला को गोद लिया
Photo of Natalia Grace. Picture/Twitter

फिल्म अनाथ से एक चौंकाने वाली घटना में, एक जोड़े ने एक बच्ची को गोद लिया, जिसने बाद में उन्हें जहर देने की कोशिश की। क्रिस्टीन बार्नेट (45) और उनके पूर्व पति माइकल बार्नेट (43) के रूप में पहचाने जाने वाले इस जोड़े पर अपनी 9 साल की दत्तक बेटी, नटालिया ग्रेस को इंडियाना में छोड़कर कनाडा भाग जाने का आरोप था। दंपति को बाद में पता चला कि जिस लड़की को उन्होंने गोद लिया था, वह एक वयस्क महिला थी, जिसमें बौनापन था, जो कि एक बच्चे के रूप में सोशोपथ की मर्दानी थी, डेली मेल को सूचना दी।

इस दंपति ने वर्ष 2010 में नतालिया ग्रेस के रूप में पहचानी गई यूक्रेन में जन्मी लड़की को गोद लिया था और उन्हें बताया गया था कि वह उस समय 6 साल की है और उसके जन्म प्रमाण पत्र में भी यही दिखाया गया है। पुलिस की रिपोर्टों के अनुसार, लड़की के पास बौनापन का एक दुर्लभ रूप है जो उसे 3 फीट लंबा बनाता है और चलने में समस्या पैदा करता है। डेली मेल को दिए एक इंटरव्यू में क्रिस्टीन बताती हैं कि लड़की 9 साल की नहीं थी, बल्कि एक 22 साल की महिला थी, जो उन्हें अपनी नींद में छुरा घोंपने की धमकी देती थी और कथित तौर पर उसकी कॉफी में ब्लीच भी डाल देती थी। स्वपन दोष किसे कहते हैं और क्या है इसके करना ?

उसने कहा, “वह बयान देगी और यह कहते हुए तस्वीरें खींचेगी कि वह परिवार के सदस्यों को मारना चाहती थी, उन्हें एक कंबल में लिटा दिया और उन्हें पिछवाड़े में रख दिया।” क्रिस्टीन ने यह भी कहा, “वह आधी रात में लोगों के साथ खड़ी थी। आप सो नहीं सकते थे। हमें तीखी वस्तुओं को छिपाना पड़ा। मैंने उसे अपने कॉफी में केमिकल, ब्लीच, विंडेक्स कुछ डालते हुए देखा। और मैंने उससे पूछा, तुम क्या कर रहे हो? उसने कहा, ‘मैं तुम्हें जहर देने की कोशिश कर रहा हूं।’

उसने कहा, “मीडिया मुझे बाल अपचारी होने के लिए चित्रित कर रही है, लेकिन यहां कोई बच्चा नहीं है। नतालिया एक महिला थी। उसके पास पीरियड्स थे। उसके वयस्क दांत थे। उसने कभी एक इंच भी नहीं बढ़ाया, जो एक बच्चे के साथ भी होता है। बौनापन। डॉक्टरों ने पुष्टि की कि वह केवल वयस्कों में निदान की गई एक गंभीर मनोवैज्ञानिक बीमारी से पीड़ित थी। वह चलती कारों से बाहर कूद रही थी। वह शीशों पर खून बहा रही थी। वह ऐसे काम कर रही थी जिसकी आप कभी छोटे बच्चे को कल्पना भी नहीं कर सकते। ” रश्मि देसाई को बिगबॉस 13 के लिए मिल रही है करोड़ की रकम

ऐसी बहुत सी चीजें थीं जो दंपति ने अपनी नई बेटी के बारे में नोट करना शुरू कर दीं, जिसमें कोई इजाफा नहीं हुआ। बार्नेट ने अपना अनुभव साझा किया, उसने कहा, “मैं उसे स्नान करा रही थी और मैंने देखा कि उसके पूरे जघन-बाल थे। मैं बहुत सदमे में थी। मुझे अभी बताया गया था कि वह छह साल की थी और यह बहुत स्पष्ट था कि वह नहीं थी। ‘टी। ” कनाडा के लिए रवाना होने से पहले, दंपति नतालिया के लिए एक योजना लेकर आए, जिसे उन्होंने कॉलेज में दाखिला लेने के लिए खुद से प्यार किया।

वे एक दैनिक आधार पर संवाद कर रहे थे, उसने कहा, “मैंने कहा है कि मैं यहां एक वयस्क के रूप में आपकी देखभाल कर रहा हूं, मैं एक और वित्तीय वर्ष में मदद करूंगा, ठीक यही काम मैं अपने सभी बच्चों के लिए कर रहा हूं। मैंने पट्टे पर सह-हस्ताक्षर किया और एक वर्ष के लिए किराए के लिए भुगतान किया। मैंने वह सब कुछ किया जो आप अपने बच्चे को कॉलेज भेजने के लिए करेंगे, मैंने उसे किराने का सामान देने में मदद की और उसके लिए टारगेट पर फर्नीचर खरीदा। ” हालांकि, 2013 तक, नतालिया गायब हो गई थी और अपने कॉल को वापस करना बंद कर दिया था।

Leave a Reply