शर्लिन चोपड़ा
फिल्‍म ‘कामसूत्र 3डी’ के निर्देशक फिल्‍म का वर्ल्‍ड प्रीमियर अगले कान्‍स फिल्‍म समारोह में दिखाना चाहते हैं. फिल्मकार रुपेश पॉल उम्मीद करते हैं कि वे फिल्म को समारोह में प्रदर्शित करें.इस साल आयोजित समारोह में इस फिल्म को मार्केट सेक्शन को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल चुकी है. शर्लिन चोपड़ा अभिनीत इस फिल्म ने कान्‍स 2013 में पूर्व बिक्री का एक रिकॉर्ड बनाया था. पॉल को लगता है कि भारतीय सिनेमा को अंतरराष्‍ट्रीय दर्शकों के बीच मिलती स्वीकृति के चलते वहां पर इसका प्रीमियर प्रदर्शित किया जा सकता है.

पॉल ने कहा, ‘मैंने फिल्म को कान्‍स और बर्लिन भेजने की तैयारी शुरू कर दी है. चयन पूरी तरह मेरिट के आधार पर होगा और मुझे उम्मीद है कि हम इसमें सफल होंगे. इस साल भारत कान में अतिथि देश था और पिछले चार साल में लोग भारतीय सिनेमा को गंभीरता से ले रहे हैं.’

उन्होंने कहा, ‘अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी जैसे निर्देशकों को कान में काफी प्रशंसा मिली है. इसलिए मैं उम्मीद करता हूं कि मेरी फिल्म का प्रीमियर वहां हो, लेकिन यदि ऐसा नहीं हो पाता तो मैं फिल्म यहां प्रदर्शित करूंगा.’ 67वें कान्‍स फिल्म समारोह के लिए फिल्मों की प्रविष्टियां जमा कराने की अंतिम तिथि अगले साल 16 मार्च है.

Leave a Reply