काफी लम्बे इंताजर के बाद HMD ग्लोबल ने आइकॉनिक फीचर फोन नोकिया 3310 भारत में लॉन्च कर दिया है. इस फोन की कीमत कंपनी ने 3310 रुपये रखी है. 18 मई से यह बाजार में उपलब्ध हो जाएगा. इस बार भारत में यह फोन येलो, रेड, ब्लू और ग्रे कलर में उपलब्ध होगा.

नए नोकिया 3310 में कंपनी ने बहुत सारे नए फीचर्स भी दिए हैं. इसके साथ ही फोन के आउटलुक में भी थोडा बदलाव किया गया है. नए फोन का एज राउंड दिया गया है तथा इस पर कम रोशनी में भी पढ़ना आसान होगा. ये फोन नया यूजर इंटरफेज सपोर्ट करता है.

पहले के नोकिया हैंडसेट के मुकाबले नया नोकिया 3310 (2017) काफी हल्का है. इसमें 2.4 QGVP डिस्प्ले कर्व्ड स्क्रीन है जो पहले से बड़ा और बेहतर है. इसमे फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. कंपनी की माने तो 1200mAh रिमूवेबल बैटरी के साथ ही यह फोन 22 घंटे तक का टॉकटाइम देगी.

16 एमबी मैमोरी वाले इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिए गए हैं. जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में माइक्रो यूएसबी पोर्ट, हेडफोन जैक, एफएम रेडिया, mp3 प्लेयर जैसे कनेक्टिंग ऑप्शन दिए गए हैं. इसके साथ ही इस फोन में कलर स्क्रीन के साथ SNAKE GAME को भी अपडेट किया गया है.

loading...

LEAVE A REPLY