पिछले दिनों ख़बरें आयी थीं कि प्रभास को बॉलीवुड में करण जौहर लांच करने वाले हैं, लेकिन अब ख़बर आ रही है कि कोई और प्रभास को हिंदी सिनेमा में लांच करेगा।
मुंबई। ‘बाहुबली 2’ की कामयाबी ने अभिनेता प्रभास को एक अलग ही श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है। यही वजह है कि अब प्रभास हर युवा कलाकार की प्रेरणा बन गये हैं। आपको जानकर हैरानी होगी, लेकिन इन दिनों अर्जुन कपूर और वरुण धवन प्रभास के फैन्स की फेहरिस्त में शामिल हो चुके हैं।

वरुण धवन और प्रभास की एक कैंडिंड तस्वीर तो सामने भी आयी थी, जिसमें वरूण कटप्पा वाले अंदाज़ में प्रभास की पीठ में तलवार घोंपते दिख रहे हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया में ख़ूब छायी थी। अब नई ख़बर यह है कि हाल ही में करण जौहर की पार्टी में जब प्रभास, अर्जुन कपूर और वरुण के साथ मौजूद थे, तो दोनों युवा कलाकारों ने प्रभास को सर बुलाना शुरू कर दिया। ऐसे में प्रभास ने दोनों को ही टोका और कहा कि उन्हें सिर्फ़ उनके नाम से बुलाएं। किसी और नाम की ज़रूरत नहीं। इस पर दोनों ने कहा कि आप बाहुबली हैं। हम आपको कैसे आपके नाम से बुला सकते हैं।

यह भी पढ़ें: रिसर्च में दावा, अश्लील विज्ञापन दिखाने से महिलाएं को और हो जाती है प्रोडक्ट से नफरत


वरुण और अर्जुन की इन बातों से यह समझ में आता है कि बाहुबली का फीवर अब भी सबके सिर चढ़कर बोल रहा है। बताते चलें कि पिछले दिनों ख़बरें आयी थीं कि प्रभास को बॉलीवुड में करण जौहर लांच करने वाले हैं, लेकिन अब ख़बर आ रही है कि कोई और प्रभास को हिंदी सिनेमा में लांच करेगा। ख़बरें यह भी हैं कि प्रभास ने अब अपनी फीस बढ़ा दी है। जल्द ही उनकी फ़िल्म साहो रिलीज़ होगी, जो हिंदी में भी बनायी जा रही है।

loading...

LEAVE A REPLY