रिलायंस जियो ने जियो प्राइम सर्विस लेने की अवधि 15 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दी है। पहले इसके लिए अंतिम तारीख 31 मार्च रखी गई थी। कंपनी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से यूजर्स का अच्छा रेस्पॉन्स मिलने के बाद इसकी अवधि को बढ़ा दिया गया है। कंपनी के मुताबिक, 72 मिलियन जियो कस्टमर ने जियो मेंबरशिप ले ली है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि जो कस्टमर 31 मार्च तक जियो की प्राइम मेंबरशिप नहीं ले पाए हैं वह 15 अप्रैल तक सिर्फ 99 रुपए देकर मेंबरशिप ले सकते हैं। इसके बाद 303 रुपए या फिर दूसरा कोई प्लान लिया जा सकता है।

नए ऑफर का भी ऐलान: जियो ने जियो समर सरप्राइज नाम का एक नया ऑफर भी लॉन्च किया है। इसका फायदा सिर्फ प्राइम कस्टमर ही ले पाएंगे। जो लोग 15 अप्रैल से पहले 303 या फिर उससे ऊपर का अपना पहला रीचार्ज करवा लेंगे उनको पहले तीन महीने के लिए कॉमप्लिमेंट्री सर्विस भी मिलेंगी। उसके बाद कॉमप्लिमेंट्री सर्विस खत्म होने के बाद जुलाई से रेगुलर टेरिफ प्लान उन लोगों पर लागू होगा।

अंबानी ने कहा कि कॉमप्लिमेंट्री ऑफर में जियो कस्टमर जियो को अच्छे से समझने में सक्षम होंगे। अंबानी ने यह सब बातें एक पत्र लिखकर कहीं। उन्होंने कहा कि यह सब आने वाले वक्त में जियो मेंबर को मिलने वाले सरप्राइज में से एक है। कई लोग अपने पुराने नंबर को भी जियो कनेक्शन में पोर्ट करवा रहे हैं।

loading...

LEAVE A REPLY