शरद बोले महागठबंधन के समर्थन मेरा भी रहेगा समर्थन
सहरसा।
जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद शरद यादव ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र की सरकार धार्मिक मामलों को तरज़ीह दे रही है। जहां-जहां मोदी की सरकार है वहां तबाही मची हुई है।  सांसद श्री यादव चार दिवसीय दौड़े पर सहरसा पहुंचने पर गुरुवार को सर्किट हाउस में उक्त बातें कही।
सांसद श्री यादव ने कहा कि 2014 कि लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी ने हरेक साल 2 लाख से अधिक लोगों को नौकरी देने का वायदा किया था। लेकिन तीन साल में मात्र एक लाख तीस हजार लोगों को ही नौकरी देने का काम किया है। किसानों को उत्पादन मूल्य के डेढ़ गुना मूल्य देने की घोषणा की गई थी। पर आज किसानों को लागत मूल्य भी नही मिल पा रही है।उन्होंने कहा कि किसानों की समस्या का समाधान नही होने की वजह से देश मे चारों तरफ किसान आत्महत्या कर रहे हैं। आज देश की स्थिति यह हो गयी है कि 3 करोड़ से अधिक बेरोजगार व नौजवान सड़क पर उतर आये हैं।
जदयू नेता सह सांसद श्री यादव ने नोटबंदी पर सवाल खड़ा करते हुए बोले कि नोटबंदी के माध्यम से कुल कितने कालाधन जमा हुआ इसका भी खुलासा केंद्र सरकार को करना चाहिए। उन्होंने कहा नोटबंदी भी बेकार साबित हुआ है।
अंत मे उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव में बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद को प्रत्याशी बनाये जाने का स्वागत करते हुए कहा कि महागठबंधन अगर समर्थन करती  है तो मैं भी समर्थन करूँगा।
सांसद श्री यादव इस चार दिवसीय भ्रमण के दौरान मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज, पूर्वी कोशी तटबंध आदि का निरीक्षण करेंगे। इस मौके पर  जल संसाधन मंत्री मदन कुमार सिंह, पूर्व मंत्री सह विधायक दिनेश चंद्र यादव, जदयू जिला अध्यक्ष धनिकलाल मुखिया, अक्षय झा, पूर्व विधान पार्षद विजय कुमार वर्मा, विजेंदर यादव, धीरेंद्र यादव, शेर अफगान मिर्जा, सुरेश लाल, जय कुमार सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे। इसके पूर्व हवाई पट्टी पर भव्य स्वागत किया गया।
loading...

LEAVE A REPLY