FILE PHOTO

मुजफ्फरपुर जिला के मोतीपुर थाना के एक गांव में झाड़-फूंक के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास करने का मामला पॉक्सो कोर्ट में आया है. मामले की सुनवाई करते हुए पॉक्सो कोर्ट के विशेष न्यायधीश एसएन ठाकुर ने मोतीपुर थानाध्यक्ष को इस मामले में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है.

पीड़िता की मां ने कोर्ट को बताया कि उसकी पुत्री के साथ झाड़-फूंक के नाम पर दुष्कर्म का प्रयास किया गया है. उसने मोतीपुर थाना क्षेत्र के ही बाबा अनिसुर रहमान, मोहम्मद राजू, मोहम्मद सबाहत को आरोपी बनाया है. आरोप लगाया है कि आरोपित बाबा अनिसुर रहमान झाड़-फूंक का काम करता है. 23 मार्च 2017 को लड़की अपने कमरे में सो रही थी और पीड़िता की मां रसोईघर में खाना बना रही थी.

इसी बीच पड़ोस में रहने वाला बाबा अचानक से बेटी के कमरे में घुस आया और अश्लील हरकत करते हुये दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. बेटी के चिल्लाने पर मां व आसपास के लोग दौड़े. बाबा की इस हरकत से सभी आक्रोशित हो गए तो बाबा ने कहा कि बच्ची के देह पर जिन्न है और उसे झाड़ने की बात कहने लगा. इसी बीच बाबा के बचाव में मोहम्मद राजू व मोहम्मद सबाहत आकर पिस्तौल दिखाकर मारपीट की. साथ ही मामले की शिकायत करने पर गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी दी है.

loading...

LEAVE A REPLY