Source: google

तस्वीरों में आपको नजर आ रहा यह 3 फीट 6 इंच का मासूम सा दिखने वाला यह बच्चा जापान और दुनिया के अन्य देशों में पहचान बना चुका है। यह बच्चा वास्तव में एक 24 साल का वयस्क व्यक्ति है जो एक पोर्न स्टार होने के साथ-साथ पोर्न फिल्मों का निर्देशक भी है। इसका नाम कोहे निशी है, लेकिन उसने अपना नाम निशिकुन रखा हुआ है। कोहे जापानी पोर्न फिल्मों के लिए फिल्मों न सिर्फ काम करता है बल्कि उनका निर्देशन भी करता है। निशिकुन का मासूम चेहरा और उसकी कम लंबाई उसे किसी बच्चे जैसा दिखाती है। उसका मानना है कि उसके पास एक विशेष क्षमता है और उसके जैसा कोई भी पोर्न स्टार नहीं है अभी मेरी उम्र नहीं हुई शादी करने की : अक्षरा सिंह

पोर्न एक ऐसा फिल्म सेगमेंट है जिसमें बच्चों को कास्ट नहीं किया जा सकता है। तो क्योंकि वह किसी बच्चे की तरह दिखता है इसलिए यहां पर वो गैप भर जाता है। अब आपको बताते हैं उस वजह के बारे में जिसके चलते निशिकुन ऐसा नजर आता है। असल में वह एक विशिष्ट तरह की बीमारी से ग्रसित है जिसे Mucopolysaccharidosis कहते हैं। सरल भाषा में कहें तो निशिकुन को ब्रेन ट्यूमर है। उसे यह बीमारी बचपन में ही हो गई थी। इसके चलते उन्हें निजी जिंदगी में कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। माहिरा खान और सिगरेट की कश..

निशिकुन के पैर और उसकी रीढ़ बहुत कमजोर हैं जिसके चलते वह बहुत देर तक खड़े नहीं रह सकता है। हालांकि वह इसे अपने काम में आड़े नहीं आने देता क्योंकि वह ज्यादातर सीन लेटे-लेटे ही शूट कर लेता है।

source:janstta

loading...

LEAVE A REPLY