एक महिला ने चार युवकों से प्रेम किया। चारों से शादी की, लेकिन दो को महिला ने छोड़ दिया। जबकि तीसरा और चौथा प्रेमी महिला को अपने घर ले जाने के लिए आपस में उलझ गए। विवाद रोड पर आ गया तो पुलिस ने दोनों प्रेमी को हिरासत में ले लिया। महिला को भी थाने में रखा गया है। यह मामला नवादा जिले के नारदीगंज थाना का है। बुधवार को राजगीर की ओर से एक प्राइवेट गाड़ी से महिला और उसके दो प्रेमी हिसुआ की ओर जा रहे थे। रास्ते में नारदीगंज बाजार में बुनियादी स्कूल के समीप दोनों प्रेमी वीरू यादव और राजेश राजवंशी लड़की को अपने अपने पास ले जाने के लिए उलझ गए।

ये भी पढ़े : MCD चुनाव : बिहारी वोटरों को लुभाने में लगी सभी पार्टियां ….

 विवाद गहरा गया। इस विवाद पर पुलिस पहुंच गई। सबको थाने ले गई। युवकों को हाजत में बंद कर दिया गया है। महिला चौथे प्रेमी राजेश के साथ जाना चाहती है। जिले के गोविंदपुर थाना के कुतरनचक निवासी पूजा ने नौ सालों के अंतराल में बारी-बारी से चार शादियां की है। पूजा की पहली शादी गोविंदपुर के जेपीनगर निवासी सत्येन्द्र राजवंशी से हुई थी, लेकिन उसके साथ विवाद हो गया। इसके बाद दूसरी शादी अकबरपुर के दरियापुर गांव निवासी दीपू कुमार से की, लेकिन पूजा उसे छोड़ दिया।
तीसरी शादी हिसुआ के खानपुर के वीरू यादव से की, लेकिन वीरू पहले से शादीशुदा था। उसे दो संतान भी हैं। उसके बाद चौथी शादी नालंदा जिले के इस्लामपुर थाना के दानापुर के राजेश राजवंशी से की। मुश्किल यह है कि पूजा को तीसरी शादी वाले वीरू और चौथी शादी वाले राजेश अपने-अपने साथ रखना चाहते हैं।
लेकिन पूजा राजेश के साथ जाना चाहती है। पूजा कहती है कि उसने राजेश से दस दिन पहले शादी की है। उसी के साथ जीवन गुजारना चाहती है। इस बीच तीसरे प्रेमी वीरू की पत्नी और बच्चे थाना पहुंच गए हैं। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने कहा कि कोई लिखित शिकायत नहीं है। इसलिए कार्रवाई संभव नहीं है। पूजा जिसके साथ जाना चाह रही है उसके साथ बांड भरा कर भेज दिया जाएगा।
loading...

LEAVE A REPLY