सेक्युलर ताकतें एकजुट हों लालू ने किया आवाहन….

9

पटना : उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के क्लीन स्वीप के बाद राजनीतिक गलियारों में सरगर्मियां तेज हो गई हैं. BJP की जीत पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि अमित शाह औऱ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी की जनता को झांसा दिया है.

उन्होंने कहा कि जनता को समझाने में हमसे कहीं चूक हो गई. लेकिन जो मेंडेट मिला है हम उसका स्वागत करते हैं. वैसे अब वक्त आ गया है कि सभी सेक्युलर ताकतें एकजुट हों और भविष्य में BJP के खिलाफ रणनिति पर आत्मचिंतन करें.




राजद सुप्रीमो ने यूपी में सपा और कांग्रेस गठबंधन की करारी शिकस्त पर कहा कि अखिलेश ने यूपी में बहुत विकास किया था. लेकिन BJP वालों ने यूपी की जनता को प्रलोभन दिया. सपा-कांग्रेस गठबंधन की हार पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि घर में बिखराव भी हार का कारण रहा है. लालू प्रसाद ने कहा कि सेक्युलर ताकतों को एक मंच पर आना होगा. साथ ही उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती के बयान का समर्थन भी किया. लालू प्रसाद ने EVM की जांच करवाने की मांग भी की है. मायावाती ने आरोप लगाते हुए कहा था कि EVM के साथ छेड़खानी हुई है. लालू यादव ने समादवादियों को नसीहत देते हुए यह भी कहा कि समाजवादियों को आत्मचिंतन करना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि हमें अपना इगो छोड़कर आत्म चिंतन करना चाहिए.

loading...

LEAVE A REPLY