सचिन तेंदुलकर की बायोपिक ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ आने वाले शुक्रवार 26 मई को रिलीज होने वाली है. इनदिनों अपने फिल्म के प्रमोशन को लेकर वह काफी व्यस्त है, इसी दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की. मोदी के साथ हुई मुलाकात की तस्वीरे उन्होंने ट्वीटर पर पोस्ट किया जिसमे उनकी पत्नी अंजलि भी नजर आयी.

प्रधानमंत्री ने भी इस बैठक के बारे में ट्वीट किया और लिखा की यह बैठक काफी अच्छी रही. सचिन की तारीफ करते हुए मोदी ने कहा की उनकी जीवन यात्रा और उपलब्धियों पर हर भारतीय गर्व करता है. सचिन ने अपने ट्वीट में लिखा की मै दिल्ली में था और इसलिए मुझे लगा कि यह फिल्म किस बारे में है उन्हें बताना अच्छा रहेगा . उन्होने यह भी लिखा की प्रधानमंत्री ने उनसे मिलने के दौरान उन्हें आशीर्वाद भी दिया और कहा की जो लड़ता है वही आगे बढ़ता है. सचिन के अनुसार ये मुलाकात उनके लिए काफी मायेने रखती है तथा उन्हें जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा देती है.

सचिन का कहना है कि ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ से दर्शको को मेरी जीवन के कई अनकहे, अनछुए पहलुओ से रूबरू होने का मौका मिलेगा. उन्होंने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि मै बचपन में कैसा था ये मेरी माँ फिल्म में बताते हुए नजर आएँगी और मेरे भाई बहन भी इस फिल्म में दिखेंगे. उनका कहना है कि मेरी जिंदगी से लोग पूरी तरह वाकिफ है ,अगर मैंने किसी मैच में 99 रन लगाये है तोमैं उसे 100 नहीं बता सकता.

loading...

LEAVE A REPLY