पटना 29 नवम्बर 2018ः- टॉमी हिलफिगर जिसका सवामित्व पीवीएच कॉरपोरेशन का है, ने अपने प्रथम विषेष टॉमी हिलफिगर स्टोर का पटना में उद्घाटन करने की घोषणा की है, जो 29 नवंबर 2018 को राधिका आप्टे के कर कमलों से किया जाएगा।
इस अवसर पर राधिका आप्टे ने कहा के पटना में टॉमी हिलफिगर के प्रथम स्टोर के उद्घाटन हेतु मुझे आमत्रिंत किऐ जाने से मुझ काफी प्रसन्नता है, मै इस ब्रांड की प्रारम्भ से ही प्रषंसक रही हँू, जँहा खरीदारी का उत्तम वातावंरण है।
उद्घाटन समारोह मे मुख्य रूप से इरा दुबे, कैरोल ग्रेसियस, नीलकक्ष आप्टे, कनिषथा धनकरंड आर्याभट्ट तथा प्रेस प्रतिनिधी उपस्थित थे, जिन्होने विभिन्न प्रकार की स्टोर से खरीदारी कि, हमारे स्टोर में, पुरुष महिला एवं बच्चों के परिधान के साथी ही फुटवेयर भी उपलब्ध है।

125 स्क्वायर मीटर मेे विस्तृत स्टोर को टॉमी हिलफिगर के डिजाइन के आधार पर बनाया गया है, जहां अंतराष्ट्रीय स्तर की खरीदारी का अनुभव प्राप्त होगा।
टॉमी हिलफिगर के उद्घाटन समारोह में राधिका आप्टे विषेष रूप से उपस्थित रही सोशल मीडिया में /ज्वउउलभ्पसपिहमतए रुज्वउउलभ्पसपिहमत और रुप्बवदेव्ज्विउवततवू द्धारा हमसे संपर्क स्थापित किए जा सकते है।
हमारा स्टोर वर्तमान में टॉमी हिलफिगर मद्रास कलेक्शन प्रा0 लि0 आशियाना मैजेस्टिक, बोरिंग रोड, पटना में उपलब्ध है।
कौन- राधिका आप्टे, इरा दुबे, कैरोल ग्रेसियस, नीलकक्ष आप्टे और आर्यभट्ट
इस अवसर पर राधिका आप्टे ने टामी हिलफिगर के परिधान जिनमें क्रोप्ड टीशर्ट, टाॅमी जिन्स तथा बुट थे।

loading...

LEAVE A REPLY