भाई इन विधायक जी के रंगीनी के किस्‍से तो आम हैं। बार बालाओं संग ठुमके लगाते ये अक्सर दिख जाते हैं। विधयाक जी एक बार फिर अपने रंगीन मिज़ाज़ रूप में नजर आए हैं। जी हाँ ये सिवान के बड़हरिया विधानसभा क्षेत्र से जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह ही हैं। विधायकजी पर ऐसी मस्‍ती चढ़ी कि वे नोट (करेंसी) को फाड़कर बार बालाओं को बांटते नजर आए। इनका फिर ऐसा एक वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में विधायक श्याम बहादुर सिंह बार बालाओं संग डांस करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। वीडिया में वे अपने अंदाज में नोट फाड़-फाड़ कर नर्तकियों पर लुटाते दिख रहे हैं। बार बालाओं को उन्होंने जो रुपये दिए, उन्‍हें दो टुकड़ों में फाड़ कर रखा था। मंच पर अनाउंसर ने भी ऐसी घोषणा की।

 

हम इस वीडियो की सत्‍यता की पुष्टि नहीं करते। हम केवल यह बता रहे हैं कि ऐसा एक वीडियो वायरल हो गया है। बताया जाता है कि वीडियो बड़हरिया विधानसभा के ही एक गांव में हाल में आयोजित एक कार्यक्रम का है, जिसमें विधायक भी शामिल थे। कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं को डांस करते देख वे खुद को ज्‍यादा देर रोक नहीं सके।

बता दे कि विधायक श्‍याम बहादुर सिंह ऐसे कई किस्‍से आम हैं। उनके ऐसे कई वीडियो समय-समय पर वायरल होते रहे हैं। ऐसे वीडियो पर प्रतिक्रिया में विधायक ने कई बार कहा है कि ये पुराने हैं। फिलहाल, इन दिनों वायरल वीडियो पर उनकी प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है।

loading...

LEAVE A REPLY