पटना में पहले स्टूडियो का उद्घाटन किया

पटना : पेपरफ्राई, भारत के नंबर 1 फर्नीचर एवं होम प्रोडक्ट्सर मार्केट प्लेकस, ने आज पटना में अपने स्टूडियो के शुभारंभ की घोषणा की है। पिछले कुछ सालों से पेपरफ्राई ने अपने ऑनलाइन या ऑफलाइन सभी चैनलों से शॉपिंग के नेटवर्क का काफी तेजी से विस्तार किया है। कंपनी का देश के 22 शहरों में 39 स्टूडियोज ;खरीदे गए या फ्रेंचाइजीद्ध का व्यालपक नेटवर्क है। पेपरफ्राई अगले वर्ष तक देश के प्रमुख मेट्रो और टियर 1 के शहरों में 70 स्टूडियोज खोलेगा।

पटना में फ्रेंचाइजी स्टूडियो की स्थापना हैरिटेज लाइट्स एंड मोर प्राइवेट लिमिटेड के मालिक मोहम्मद रमीज राजी और नौरीन राजी की साझेदारी में की जाएगी। नया स्टूडियो पटना में एएए1ए न्यू पाटिलपुत्र कॉलोनी में स्थित हैए जो 3000 वर्गफीट के क्षेत्र में फैला है। पेपरफ्राई के पटना स्थित स्टूडियो में जाकर ग्राहक कंपनी के ऑनलाइन कैटलॉग में देखे गए अलग.अलग तरह की लकड़ीए किसी अन्य मटीरियल में लाजवाब फिनिशिंग और सजावटी डिजाइनों के फर्नीचर के बेहतरीन कलेक्शन का प्रत्यक्ष रूप से अनुभव हासिल कर सकते हैं। इससे पेपरफ्राई की चुनिंदा मर्चेंडाइज की बेहतरीन क्वॉलिटी को नजदीक से जानने का का अनुभव हासिल कर सकते हैं। इस स्टूडियो का प्रबंधन इंटीरियर डिजाइनिंग के क्षेत्र में एक्सपर्ट या आर्किटेक्ट्स के हाथों में हैंए जो उपभोक्ताओं को उनका ड्रीम हाउस बनाने में मदद के तौर पर घर की बेहतरीन डिजाइनिंग का मुफ्त ऑफर भी देते हैं। अब पटना में उपभोक्ता फर्नीचर और घर खरीदने का शानदार अनुभव लेने के लिए पेपरफ्राई स्टूडियो में जा सकते हैं।

पेपरफ्राई ने पहला स्टूडियो 2014 में खोला था। इतने सालों में ये स्टूडियोज उपभोक्ताओं को कंपनी से जोड़ने में बेहद कामयाब रहे हैं। पेपरफ्राई के संपूर्ण बिजनेस में इन स्टूडियोज का योगदान 25 से 30 फीसदी से अधिक है। पिछले कुछ महीनों से कंपनी ने बेंगलुरुए इंदौरए लखनऊए हुबलीए मैसूर और गोवा में नई उम्र के और अनुभवी कारोबारियों के साथ साझेदारी में स्टूडियो फ्रेंचाइजी नेटवर्क का तेजी से विस्तार किया है। पेपरफ्राई फ्रेंचाइजी मॉडल वास्तव में एक बिजनेस मॉडल हैए जिसमें कारोबार को ऊंचाइयों पर पहुंचाने की अपार संभावनाएं हैं। इससे बिजनेस संभावित साझीदारों को यह मॉडल काफी आकर्षक प्रतीत होता है। देश में किसी भी फ्रेंचाइजी बिजनेस के विपरीत पेपरफ्राई के फ्रेंचाइजी मॉडल में प्रॉडक्ट्स की लिस्ट रखने की जरूरत नहीं है। यह दाम में 100 फीसदी समानता पर आधारित है। कंपनी रिवार्डिंग कमिशन ढांचा ऑफर करती हैए जहां फ्रेंचाइजी ऑनर अपने फ्रेंचाइजी स्टूडियो के माध्यम से हुई किसी भी ऑनलाइन बिक्री पर कमीशन हासिल कर सकते हैं। कंपनी सभी स्तरों परए प्रॉडक्ट की डिलीवरी से लेकर असेंबलिंग तक उपभोक्ताओं को शानदार अनुभव मुहैया कराती है। इससे उपभोक्ताओं को लगातार बेहतरीन अनुभव मिलता है।

पेपरफ्राई के चीफ एक्टिवेशंस ऑफीसर हुसैन केसरी ने कहाए श्हम पटना में कदम रखकर काफी खुश हैं। हमारे स्टूडियोज घरों के लिए शॉपिंग करने के अनुभव को और बढ़ाते हैं। हम पटना में अपने समझदार और विश्वसनीय उपभोक्ताओं को अच्छी सर्विस प्रदान करने के लिए हैरिटेज लाइट्स एंड मोर प्राइवेट लिमिटेड से साझेदारी कर काफी प्रसन्न हैं। यह ब्रैंडेड फर्नीचर खरीदने के लिए प्रमुख बाजार है और हमें पूरा विश्वास है कि हम अपने स्टूडियो के माध्यम से उपभोक्ताओं की बेहतर ढंग से सेवा करने में सफल हो पाएंगे। हम बिहार में और स्टूडियो खोलने के लिए उत्सुक हैं।श्
हैरिटेड लाइट्स एंड मोर प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक मोहम्मद रमीज राजी ने कहाए हम पेपरफ्राई का फ्रेंचाइजी स्टूडियो खोलने के लिए उत्साहित है। देश भर में कई चैनलों से पेपरफ्राई का शॉपिंग का नेटवर्क रफ्तार पकड़ रहा है और हम विकास की इस कहानी का हिस्सा बनना चाहते हैं। हम शहर में पेपरफ्राई के फ्रेंचाइजी स्टूडियोज के सफलता के इतिहास को दोहराना चाहते हैं।

loading...

LEAVE A REPLY