पटना : होली की खुमारी कुछ पटनाइट्स को भारी पड़ी. उमंगें तब फीकी  पड़ गई जब वो परिवार के साथ होली मनाने के बाद पटना स्थित अपने ठिकाने पर वापस आए. एक पल में ही चेहरे की खुशी जाती दिखी जब देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है और चोरों ने कीमती समान उड़ा लिया है. होली के के बाद पटना के दो इलाकों से भीषण चोरी की खबर आयी है. रामकृष्ण नगर के एक ही घर के छह किराएदारों के सामान पर चोरों ने हाथ साफ कर लिया है. जबकि पत्रकार नगर थाना इलाके से भी होली में घर गए एक परिवार का सारा समान गायब हो चुका है. संबंधित थानों में मामला दर्ज हो गया है. पुलिस हर पहलू पर जांच कर आगे बढ़ रही है.

 

एक बिल्डिंग के 6 फ्लैट में चोरी

रामकृष्ण नगर के खेमनीचक के अशोक नगर मुहल्ले के एक मकान से चोरों ने भीषण चोरी की है. दरअसल मकान में 16 फ्लैट पर किराएदार रहते थे. इनमें से 6 किराएदार परिवार के साथ होली मनाने गांव गए हुए थे. बाकी 10 फ्लैट में किराएदार थे. होली के बाद जब बाकी के 6 किराएदार वापस आए तो देखा कि चोरों ने दरवाजे का ताला तोड़ कर घर के कीमती सामानों पर हाथ साफ कर लिया है.

 

 

थोड़ी देर में ही ये खबर बाहर आयी के जो-जो परिवार होली में घर गए थे, उनके घर में चोरी हुई है. पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस घटनस्थल पर पहुंच कर बाकी के किराएदारों से पूछताछ की. पुलिस की जांच में प्रथमदृष्टया ऐसा लग रहा है कि उक्त मकान के किन्ही किराएदारों की मिलीभगत से ही ऐसा हुआ है. मामला दर्ज कर लिया गया है.

loading...

LEAVE A REPLY