पटना समाचार –  यूपी चुनाव में बीजेपी की जीत पर बिहार महागठबंधन में घमासान मचा हुआ है। इसी संदर्भ में राजद रघुवंश प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धोखेबाज तक कह दिया है। यूपी चुनाव में बीजेपी को मिल रही जीत को लेकर बिहार की सियासत फिर से गरमा गई है। इस जीत का सीधा असर फिर से महागठबंधन की सेहत पर पड़ता दिख रहा है।

 

चुनाव के नतीजों पर राजद के बड़े नेता रघुवंश प्रसाद यादव ने सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथो लिया। रघुवंश प्रसाद सिंह ने नीतीश कुमार पर धोखा देने का आरोप लगाया और कहा कि नीतीश ने पहले तो नोटबंदी पर केंद्र सरकार की सराहना की, फिर उन्होंने उत्तरप्रदेश चुनाव में भी बीजेपी की मदद की। उन्होंने चुनाव प्रचार न कर के लोगों को गुमराह करने और जनता को धोखा देने का काम किया है।

दूसरी ओर जदयू ने नीतीश को यूपी में गठबंधन में शामिल नहीं करने का आरोप लगाया है। जदयू के नेता श्याम रजक ने आरोप लगाते हुए कहा कि यूपी में नीतीश कुमार को शामिल नहीं किया गया, जदयू हमेशा से चाहती थी कि उत्तरप्रदेश में भी बिहार की तरह महागठबंधन हो। इसके लिए जदयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने काफी कोशिशें कीं, लेकिन लोगों ने सीधे नकार दिया। पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह ने भी कहा कि महागठबंध के चुनाव से बाहर रहने के कारण बीजेपी को यह जीत मिली है

loading...

LEAVE A REPLY