पटना। नए साल के जश्न को खास बनाने के लिए होटल द पनास में डीजे डांस-2019 कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। नए वर्ष का स्वागत करने के लिए इस कार्यक्रम में जहां म्यूजिक का तड़का लगेगा वही डांस की महफिल भी सजेगी। उक्त बातें शनिवार को आयोजित प्रेस-वार्ता को संबोधित करते हुए होटल द पनास के जनरल मैनेजर प्रणव कुमार ने कहीं।


उन्होंने कहा कि इस साल की विदाई और नए साल के आगमन को लेकर हमारे होटल द्वारा पटनावासियों के लिए खास आयोजन किया गया है। आयोजित कार्यक्रम में हाई वोल्टेज डांस और म्यूजिकल इवेंट का भरपूर तड़का लगेगा जिससे लोग अपने आप को झूमने से रोक नहीं पाएंगे। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में डीजे डांस संग खाने-पीने से लेकर मनोरंजन की बेहतरीन व्यवस्था की गयी है जो दर्शकों को लुभाने में कामयाब होंगे।
वहीँ मौके पर उपस्थित होटल के एफ एंड बी मैनेजर मनीष कुमार ने कहा कि कार्यक्रम की शुरुआत रात 8 बजे से की जाएगी। मनीष ने बताया की कार्यक्रम का आयोजन होटल पनाश के 2 अलग-अलग हॉल में किया जाएगा जिसमें स्टेप-अप में शामिल होने के लिए कपल के लिए 2499, एडल्ट के लिए 1499, 6 से 12 वर्ष के बच्चे के लिए 1199 रुपये एंट्री फीस रखा गया है, जबकि अजारा हॉल में शामिल होने के लिए कपल के लिए 3499, एडल्ट के लिए 1499, 06 से 12 वर्ष के बच्चे के लिए 1199 रुपये एंट्री फीस रखा गया है।
वहीं अपने सम्बोधन में होटल के शेफ बालमुकुंद ने कहा की इस कार्यक्रम के अंतर्गत अतिथि कई तरह के व्यंजनों व वेलकम ड्रिंक्स का लुत्फ उठा सकेंगे।

loading...

LEAVE A REPLY