मैनपुरा इलाके में असामाजिक तत्वों और पुलिस में ……..

15
FILE PHOTO

पटना : होली से ऐन पहले राजधानी में बवाल हो गया है. पाटलिपुत्र थाना के मैनपुरा इलाके में असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. इस पथराव में कुछ पुलिसकर्मियों को चोटें भी आयी हैं. सूचना के मुताबिक दो पुलिसकर्मियों एएसआई नसीम और कांस्टेबल अनवर गंभीर रुप से जख्मी हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए निकटवर्ती अस्पताल में भेज दिया गया है. पुलिस ने एक दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है.

 

 

मारपीट शांत कराने पहुंची थी पुलिस

जानकारी के मुताबिक दो लोगों में मोटरसाइकिल को लेकर आपस में बहस हुई. दोनों के बीच मारपीट हुआ. तभी मौके से गुजर रही पाटलीपुत्रा थाने की मोबाइल टीम वहां पहुंच गई. पुलिस को देखते हुए दोनो लोग भागने लगे. खदेड़ कर पुलिस ने एक को पकड़ लिया. तभी वहीं के स्थानीय उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. जिससे पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं.

 

 एक दर्जन लिए गए हिरासत में

घायल पुलिसकर्मियों ने तत्काल इसकी सूचना थाने को दी. जिसके बाद पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची है. उपद्रवियों को चिन्हित कर हिरासत में लिया जा रहा है. कुछ महिलाएं भी उपद्रवियों में शामिल थीं. पुलिस ने उन्हें भी हिरासत में लिया है. पुलिस की कार्रवाई अभी जारी है. घायल पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा है. दोनो अभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

loading...

LEAVE A REPLY