भोजपुरी फिल्म उद्योग में जहाँ माड़ धार और एक्शन से भरपूर फिल्मो का चलन जोड़ पर है वहीं लिक से हटकर कॉमेडी फ़िल्म को ले कर आ रहे हैं निर्देशक सागर सिन्हा। सागर सिन्हा एक सफल एडिटर रह चुके हैं। अब वो भोजपुरी फ़िल्म “चोर नम्बर 01” से निर्देशकिय पारी की शुरुआत करने वाले हैं। फ़िल्म के शूटिंग की पहली शेड्यूल समाप्त हो चुकी है। दूसरी शेड्यूल जल्द ही स्टार्ट होने वाली है। इस विषय पर सागर सिन्हा का कहना है की ये फ़िल्म लोगो को हंसा हंसा कर पागल कर देगी। कई दिनों के बाद दर्शक भोजपुरिया पर्दे पर एक स्वस्थ भोजपुरी फ़िल्म देखेगी। जय जय काली फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फ़िल्म के निर्माता हैं अजय कुमार।

 

इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार हैं हासिम खान और स्वेता शर्मा। हासिम इससे पहले कई सीरियल में काम कर चुके हैं और स्वेता दिल्ली की प्रसिद्द मॉडल हैं। भोजपुरी फिल्मो में काम करने को ले कर अभिनेता हासिम कहते हैं ये मेरी मेरी मातृभाषा है और मैं इसके लिए कब से तैयार था लेकिन सही स्क्रिप्ट की तलाश अब चोर नम्बर 01 से खत्म हुई है। इसके साथ मैं कई अन्य भोजपुरी फ़िल्म भी कर रहा हूँ।
फ़िल्म के अन्य कलाकारों में रमेश सावंत,शुशांत रौशन,मंजू सिन्हा,कैस्टो मुखर्जी,कुलदीप, राकेश कुमार महंत,अभिषेक,मनोज कुमार आदी दीखेंगे। फ़िल्म के एडिटर सनी सिंह एवम् डी ओ पी सिंटू सिंह हैं। फ़िल्म जल्द ही बन कर तैयार होगी।

loading...

LEAVE A REPLY