मंत्री नंद किशोर यादव ने फीता काटकर किया उद्धघाटन

पटना। भारत में सबसे तेजी से विस्तार कर रही रिटेल चेन रिलायंस ट्रेंड्स ने पटना के पाटलिपुत्रा कॉलोनी स्थित अपने नए रिटेल स्टोर का शुभारंभ किया। इस स्टोर का शुभारंभ मुख्य अतिथि बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री श्री नंद किशोर यादव, विशिस्ट अतिथि भाजपा बिहार के पूर्व उपाध्यक्ष रविन्द्र प्रसाद सिंह, ईएफएसीई रिटेल के फाउंडर हिमांशु शेखर व दिव्यांशु शेखर एवं सीईओ संगीता कुमारी के द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया।

इसके पश्चात अतिथियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलन किया गया। इस अवसर पर मीडिया को संबोद्धित करते हुए मुख्य अतिथि नंद किशोर यादव ने कहा कि रिलायंस ट्रेंड्स का बिहार में 5वां स्टोर खोलना स्वागत योग्य कदम है। ऐसी रिटेल कंपनियों के आने से बिहार में रोजगार के अवसर बढ़ेंगे। ऐसे मॉल्स में पटनावासी अपने ईच्छा के अनुसार कम कीमत पर सामान खरीद सकेंगें।

वहीं अपने संबोधन में हिमांशु व दिव्यांशु ने कहा कि पटना में नए स्टोर खोलकर हमे गौरव की अनुभूति हो रही है। पूर्णतया वातानुकूलित यह स्टोर महत्वाकांक्षी हर वर्ग की रोजमर्रा की जरूरत को पूरा करने की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि इस स्टोर का लॉन्च ऐसे समय में हुआ है, जब ग्राहक खरीदारी का भरपूर लाभ उठा सकते हैं। जबकि सीईओ संगीता ने कहा कि पटना के निवासियों ने इस स्टोर का गर्मजोशी से स्वागत किया है और उन्हें विश्वास है कि इस नये स्टोर के खुल जाने से इस शहर के निवासियों को उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों की व्यापक श्रृंखला एवं अत्याधुनिक डिजाइन वाले फैशन परिधान किफायती कीमतों में उपलब्ध हो सकेंगे। आने वाले दिनों में यह स्टोर फैशन के दीवाने ग्राहकों के लिए पसंदीदा गंतव्य बनकर उभरेगा।

loading...

LEAVE A REPLY