चारा घोटाला मामले में राजद सुप्रीमो लालू यादव सीबीआई कोर्ट में हुई पेशी

3

रांची
चारा घोटाला मामले में राजद सुप्रीमो लालू यादव सीबीआई कोर्ट में उपस्थित हुए. चारा घोटाला से जुड़े आरसी64ए/96 मामले में सीबीआई की विशेष अदालत में सुनवाई में पहुंचे. देवघर कोषागार से अवैध निकासी से जुड़े इस मामले में लालू यादव के अलावा जगन्नाथ मिश्र समेत कई आरोपी हैं.

राजद सुप्रीमो व पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद के 12 ठिकानों पर हुई छापेमारी में सीबीआई ने बड़ा बयान दिया है. सीबीआई ने बाजाप्ता प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि रांची और पुरी के दो होटलों के रखरखाव के लिए दिये गये टेंडर में काफी हेराफेरी हुई है. इसमें लालू प्रसाद, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव समेत सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी.
सीबीआई के अधिकारी राकेश अस्थाना ने प्रेस को बताया कि यह मामला साल 2006 का है. रांची और भुवनेश्वर स्थित पुरी के बीएनआर होटलों के विकास, रखरखाव और संचालन के लिए टेंडर में कथित अनियमितता पाये जाने के संबंध में यह मामला दर्ज किया गया है. ये टेंडर निजी सुजाता होटल्स को दिये गये थे. दोनों होटलों को आईआरसीटीसी को ट्रांफर किया गया था.

 

 

रांची समेत लालू यादव के 12 ठिकानों पर चल रही है छापेमारी. रांची स्थित बीएनआर होटल में हुई छापेमारी, होटल आबंटन में गड़बड़ी का है मामला.

loading...

LEAVE A REPLY