लालू मिट्टी में मिल जाएगा लेकिन नरेंद्र मोदी और बीजेपी को हटा कर रहेगा

8

सीबीआई छापे के बारे में लालू ने कहा कि शुबह मालूम चला कि सीबीआई छापेमारी कर रही है, बीजेपी मुझे झुकना चाहती है लेकिन मैं झुकूंगा नही. लालू ने कहा कि वे जानते हैं लालू बिहार में मजबूत आदमी है इसलिए सीबीआई के जरिये परेशान किया जा रहा हूं, लालू मिट्टी में मिल जाएगा लेकिन नरेंद्र मोदी और बीजेपी को हटा कर रहेगा. लालू यादव ने कहा मेरे कार्यकाल में रेलवे ने काफी तरक्की किया है, उस वक़्त कोई घोटाला नही हुआ.

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार को अपने घर और परिवार के दूसरे सदस्यों के ठिकानों पर हुई सीबीआई छापेमारी पर नरेंद्र मोदी, अमित शाह और आरएसएस पर आरोप लगाया. उन्होंने कहा, मुझे फंसाने की साजिश है. सरकार तानाशाही की तरफ है. नौजवानों और किसानों की हालत बदतर है, जिसे छिपाने के लिए ये कार्रवाई हो रही.

लालू ने कहा, मैंने कोई गलती नहीं की. इसमें सीबीआई के अफसरों का कोई दोष नहीं है. इसमें नरेंद्र मोदी, अमित शाह और आरएसएस का दोष है. जब छापेमारी हुई मैं कोर्ट जा रहा था. घर पर नहीं था. मुझे जानकारी हुई तो मैंने बीवी और बच्चों से कह दिया कि वो जो कागज मांगेंगे उन्हें दे दो. अफसर अपना काम कर रहे हैं और आप अपना काम करिए.

20 साल से कर रहा हूं सीबीआई का सामना
लालू ने कहा, टीवी पहले घोषणा कर देते थे कि यहां छापेमारी पड़ने वाली है. लेकिन इस बार देश की मीडिया तक को कोई जानकारी नहीं हुई. पिछले 20 साल से सीबीआई का सामना कर रहा हूं. मुझे इसकी आदत पड़ गई है. किसानों, नौजवानों और मजलूमों की बात करने वालों का यही हश्र होता है.

 

loading...

LEAVE A REPLY