सबूतों के साथ उतरे कपिल मिश्रा प्रेस वार्ता के अंतिम चरण में तैश में आ गए। उन्‍होंने कहा कि मेरे पास इतनी प्रमाण है कि मैं अरविंद केजरीवल का कॉलर पकड़ कर ले तिहाड़ जेल ले जाऊंगा।

नई दिल्ली । दिल्‍ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने रविवार को केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। सबूतों के साथ उतरे कपिल ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सबसे भ्रष्‍ट मुख्‍यमंत्री का खिताब दे डाला। उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल ने देश के साथ धोखा दिया है। चंदे के नाम पर देश का सबसे बड़ा घोटाला किया गया। पूर्व मंत्री ने कहा कि वह सोमवार को सारे दस्‍तावेज सीबीआइ को सुपुर्द करेंगे। इसी क्रम में अपनी प्रेस वार्ता के अंतिम चरण में उन्‍होंने कहा कि मैं सौंगध लेता हूं कि केजरीवाल का कॉलर पकड़ कर ले तिहाड़ जेल ले जाऊंगा।

कपिल बोले- अब तो ये स्पष्ट है, केजरीवाल भ्रष्ट है

अपने आवास पर बुलाई गई पत्रकार वार्ता में कपिल मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल ने पर्दे के पीछे कई काले कारनामे किए। इसी के साथ AAP विधायक ने कहा कि वह कल यानी सोमवार को 11 बजे जाकर अरविंद केजरीवाल के कारनामे का काला चिट्ठा सीबीआइ के सामने रखेंगे। उन्होंने इस दौरान जुमला बोला-अब तो ये स्पष्ट है, केजरीवाल भ्रष्ट है।

यह भी पढ़ेंः ससुराल वालों ने दुल्हन की अर्थी भेजी मायके

उन्होंने इस दौरान पहले अरविंद केजरीवाल का पूर्व का वीडियो दिखाया, जिसमें वह पारदर्शिता का बात कर रहे हैं। कपिल मिश्रा ने AAP पार्टी का 2013-14 का फंडिंग को लेकर आकड़ा सार्वजनिक किया। उन्होंने कहा कि इसमें 25 करोड़ रुपये का फंड छिपाया गया, चुनाव आयोग को गलत जानकारी दी गई।

कपिल ने पत्रकार वार्ता में दावा किया केजरीवाल जी ने बहुत सारे गलत काम किए हैं। बहुत सारे घोटाले किए हैं । फ़र्ज़ी कंपनी बनाई गईं। मोहल्ला कलीनिक में बहुत बड़ा घपला किया गया है। उन्होंने कहा कि सोमवार को वह सभी तथ्य सीबीआइ को देंगे। इस दौरान कपिल ने गुज़ारिश की है कि उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाए।

 

loading...

LEAVE A REPLY