file photo

बिहार में सूबे के मुखिया सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने अपने वादे के अनुसार सात निश्चय को लागू किया है. बिहार के महिलाओं की सबसे बड़ी मांग शराबबंदी को लागू करने के फैसले पर मुहर लगते हुए बिहार में पूर्ण शराबबंदी कर पुरे देश को एक सन्देश दिया है और इसे देश के अन्य राज्यों में लागू करवाने के लिए अलग-अलग जगहों पर रैलियां कर रहे हैं.

सीएम नीतीश कुमार भाजपा शासित राज्य छत्तीसगढ़ में शराबबंदी के समर्थन में राजधानी रायपुर में सम्मेलन में भाग लेने जा रहे हैं.गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ जदयू के प्रदेश अध्यक्ष मनमोहन अग्रवाल के पटना आगमन पर खुद सीएम नीतीश कुमार मिलने प्रदेश कार्यालय पहुंचे थे. मौके पर छत्तीसगढ़ जदयू के प्रदेश अध्यक्ष मनमोहन अग्रवाल ने सीएम नीतीश कुमार को छत्तीसगढ़ आने का निमंत्रण दिया था. उन्होंने कहा था कि जदयू बिहार की तरह छत्तीसगढ़ में भी पूर्ण शराबबंदी को लागु करवाना चाहती है जिसके लिए राजधानी रायपुर में 25-26 मार्च को दो दिवसीय सम्मेलन का आयोजन किया गया है जिसमे सीएम साहब को आमंत्रित करने आये है.

 

इस कार्य में हमें सामाजिक संगठनों का भी साथ मिल रहा है इस मौके पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कहा था कि अभी विधानमंडल सत्र चालू है लेकिन समय निकालकर एक दिन शामिल होने की कोशिश जरुर करूंगा. अपने वाडे के मुताबिक आज सीएम नीतीश कुमार 11 पटना से रवाना होकर 1.10 बजे छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचेंगे, जहां धरसींवा के परसतराई में आयोजित कुर्मी समाज के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. उनके साथ बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी भी कार्यक्रम में शामिल होंगे.

loading...

LEAVE A REPLY