पटना: होम और आॅफिस सेगमेंट में अपनी सेवाओं का सफल लाॅन्च करने के बाद रोजमर्रा की सुगम रिपेयर व मेंटेनेंस सेवाएं प्रदान करने वाले स्टार्ट-अप, टैप मी ने आॅफिस और काॅर्पोरेट बाजार के लिए कई सेवाएं जैसे आॅफिस इंटीरियर समाधान, माॅड्युलर किचन इंस्टाॅलेषन, पेंटिंग, डीप क्लीनिंग तथा पेस्ट कंट्रोल प्रारंभ की हैं। ‘वन स्टाॅप साॅल्यूशन’ का दावा करने वाली यह कंपनी काॅर्पोरेट, होटल, हाॅस्पिटल एवं शोरूम्स को सेवाएं प्रदान करके अपनी सीमाओं का विस्तार कर रहा है।
टैप मी के को-फाउंडर्स, श्री स्नेहांशु गांधी व श्री गौरव श्रीश्रीमल ने कहा, ‘‘पटना से काफी शानदार प्रतिक्रिया मिली है और हमें नियमित आधार पर अन्य आॅन-डिमांड सेवाओं की अच्छी डिमांड देखने को मिल रही है। न केवल काॅर्पोरेट्स, बल्कि हम बिहार सरकार, आंध्रप्रदेश टूरिज़्म तथा अन्य सरकारी संस्थानों के लिए भी कुछ स्पेशल प्रोजेक्टों पर काम कर रहे हैं। इसलिए हम निकट भविष्य में बिहार की राजधानी में अन्य आवश्यक सेवाएं जैसे कार क्लीनिंग और ब्यूटी सेवाएं आदि लाॅन्च करने का विचार कर रहे हैं।’’
जयपुर, विशाखापट्नम, पटना और गुड़गांव में अपने क्षेत्रीय कार्यालयों से राजस्थान, आंध्र/तेलंगाना, बिहार/झारखंड में मजबूत पकड़ के साथ यह कंपनी संपूर्ण इंटीरियर समाधानों तथा एच.वी.ए.सी, इलेक्ट्रिकल, प्लंबिंग, कारपेंटरी, पेंटिंग और अप्लायंसेस में वार्षिक मेंटेनेंस काॅन्ट्रैक्ट्स में विशेषज्ञता प्रदान करती है।

loading...

LEAVE A REPLY