पटना : बिहार में किसी भी कीमत पर शराबबंदी फेल नही होगा,जो फेल करना चाहते है वो खुद फेल हो जायेगें.ये सभी बातें आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार पुलिस द्रारा आयोजित नशा मुक्ति कार्यक्रम में कही साथ ही नीतीश ने पुलिस के आला अधिकारियों को आदेश दिया कि वो शराब तस्करों पर सख्त टाइटिंग करें… किसी भी तरह का कोई ढिलाई ना करे चाहे सामने वाला कोई हो।

बिहार पुलिस के तरफ से आज नशा मुक्ति कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमे मुख्य अतिथि के तौर पर नीतीश कुमार उपस्थित थे…इस मौके पर नीतीश कुमार ने कहा कि शराबबंदी के कारण ना ही राजस्व में घाटा और ना ही पर्यटकों की संख्या में कमी आती है…ये सब चीजों जानबूझकर फैलाई जाती है।

नीतीश कुमार ने आगे कहा कि कुछ भी अच्छा करने से पहले समाज मे लोग मजाक उड़ाते है,फिर विरोध करते है और फिर अंत मे उसे अपनाया जाता है,बिहार के लोगो ने अब शराबबंदी को अपना लिया है…उपस्थित पुलिस के आला अधिकारियों को मुख्यमंत्री ने आदेश दिया की शराब के मामले में वह किसी भी प्रकार का ढिलाई ना बरते,बिल्कुल सख्त टाइटिंग रखे चाहे आरोपी कितना भी बड़ा और कोई भी हो।

कार्यक्रम के अंत मे नीतीश कुमार ने कहा कि उनके शासनकाल में बिहार में शराबबंदी कभी फेल नही हो सकता है चाहे कुछ भी हो जाए,शराबबंदी को फेल करने वाले लोग जरूर फेल हो जायेगें।

loading...

LEAVE A REPLY