पटना ;बिहारद्धए 24 अप्रैल 2018 रू एचडीएफसी बैंक ने आज बिहार के पटना जिले में अपनी एक नयी शाखा का शुभारंभ कियाए जिसके साथ ही राज्य में इसने 100 शाखाओं के महत्वपूर्ण मील के पत्थर को पार कर लिया है। यह नयी शाखा पटना में फ्रेजर रोड पर स्थित है।

इस शाखा का उद्घाटन एचडीएफसी बैंक के कंट्री हेडए रिटेल ब्रांच बैंकिंग श्री नवीन पुरी ने एचडीएफसी बैंक के ब्रांच बैंकिंग प्रमुख . बिहार एवं झारखंड श्री संदीप एसण् कुमार एवं अन्य वरिष्ठ बैंक अधिकारियों की उपस्थिति में किया। यह नयी शाखा शिवहर सदनए फ्रेजर रोडए पटना . 800001 में स्थित है।

एचडीएफसी बैंक के कंट्री हेडए रिटेल ब्रांच बैंकिंग श्री नवीन पुरी ने इस अवसर पर कहाए श्बिहार में हमारी 100 शाखाओं का व्यापक नेटवर्क राज्य के प्रत्येक हिस्से तक औपचारिक बैंकिंग सेवाओं को ले जाने की हमारी प्रतिबद्धता को दोहराता है। हमारा उद्देश्य राज्य में ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपनी बैंकिंग सेवाओं की पूरी श्रृंखला उपलब्ध करा कर उन्हें सशक्त बनाना है।ष्

एचडीएफसी बैंक ने बिहार में बीते पाँच वर्षों में अपनी शाखाओं के नेटवर्क में तेजी से विस्तार किया है और साथ ही इसने कई तकनीकी मंचों का उपयोग करते हुए अपनी सेवाएँ देने के प्रयासों के तहत राज्य में डिजिटल बैंकिंग रणनीति को बढ़ावा दिया है। इस समय राज्य में एचडीएफसी बैंक की 100 शाखाएँ और 273 एटीएम हैं। राज्य में इसकी यह यात्रा पटना में एक्जीबिशन रोड पर 2002 में पहली शाखा के खुलने के साथ प्रारंभ हुई थी।
उसके बाद से ही इसने बैंकिंग सेवाएँ देने के लिए तकनीक का उपयोग करते हुए नेटबैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग जैसे कई डिजिटल साधनों का भी �

loading...

LEAVE A REPLY