पटना। 26 अक्टूबर, 2018। एचडीएफसी बैंक ने शुक्रवार को पटना में लोन आॅन व्हील लॉन्च कर लिया। यह वैन कंज्यूमर ड्युरेबल्स लोन, बिजनेस लोन, पर्सनल लोन, आॅटो लोन, टू व्हीलर लोन और क्रेडिट कार्ड पेश करेगी। वैन का उद्घाटन एचडीएफसी बैंक के बिहार-झारखण्ड ब्रांच बैंकिंग हेड श्री संदीप एस कुमार द्वारा किया गया। यह बैंक द्वारा शुरू की एक अनूठी पहल ग्राहकों को इस त्योहार के दौरान ऋण का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित करेगी। यह वैन आज से नवंबर अंत तक शहर भर में 40 विभिन्न स्थानों पर खड़ी रहेगी।

शुभारंभ के अवसर पर श्री संदीप एस कुमार ने कहा कि हम ग्राहकों के लिए इस अनूठी पहल को लांच कर उन्हें अच्छा अनुभव देने में खुशी महसूस कर रहे हैं। आज, ग्राहक अपने समय और सुविधा में बैंकिंग लेनदेन का संचालन करना चाहते है और हमारा उद्देश्य डिजिटल बैंकिंग प्लेटफार्मों की एक सरणी चैबीसों घंटे की पेशकश के द्वारा इसे संभव बनाने के लिए है। यह पहल बैंक के इस क्षेत्र में डिजिटलीकरण को आगे बढ़ाने के प्रयास का हिस्सा है, जो सरकार के समग्र डिजीटल पुश के साथ कतार में है।

एचडीएफसी बैंक ने राज्य में अग्रणी शैक्षणिक और धार्मिक संस्थाओं, और नगर निगमों के साथ भागीदारी की है, ताकि आम जनता के लिए डिजिटल भुगतान, कहीं भी, कभी भी सक्षम हो। डिजिटल पहलों के अलावा, एचडीएफसी बैंक बिहार में 100 शाखाओं और 275 एटीएम के अपने नेटवर्क के माध्यम से लोगों तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है।

loading...

LEAVE A REPLY