पटना : छेड़खानी की घटनाओं में कमी नहीं आ रही है. रोड हो या आॅटो, चाहे ट्रेन ही क्यों नहीं हो. इस तरह के मामले लगातार आ रहे हैं. ऐसी ही एक घटना में बीती रात एक लड़की के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. घटना के विरोध करने पर बदमाशों ने चाकू भी चलाया. मामला आनंद विहार से पटना होते हुए भागलपुर जानेवाली ट्रेन में हुआ है. बाद में बदमाश ट्रेन का वैक्यूम कर भाग निकले. भागते भागते बदमाशों ने ट्रेन पर पथराव भी किया. इस क्रम में एक बदमाश ने अपना मोबाइल फोन भी छोड़ दिया.

ये भी पढ़े :- एक BMW से भी महंगी है ये छिपकली , जाने क्या है खास.

बताया जाता है कि आनंद-विहार एक्सप्रेस रविवार की रात पटना-भागलपुर रेलखंड पर स्थित जमालपुर के पास पहुंची थी कि उचक्कों ने घटना को अंजाम दिया. सूत्रों की मानें तो ट्रेन रतनपुर और पाटम हॉल्ट के बीच पहुंची थी, तभी बदमाशों ने चलती ट्रेन में एक लड़की के साथ छेड़खानी की. विरोध करने पर लड़की व उसके साथ चल रहे लड़के पर बदमाशों ने चाकू से प्रहार कर दिया. इस हमले में एक लड़के निलय की पीठ में चाकू लग गया. उसे बचाने के क्रम में लड़की के हाथ में भी चाकू लगा.

बताया जाता है कि लड़की पटना की ही रहनेवाली है तथा पटना से भागलपुर जा रही थी. वहां उसे एक प्रोग्राम में भाग लेना था. उसे बिहार कृषि विश्वविद्यालय सबौर में बीएयू में ड्राइंग कार्यक्रम में भाग लेना था. पटना से जा रही टीम में प्रिंस प्रभाकर, अखिलेश चौधरी, प्रदीप चौधरी, साक्षी गुप्ता, प्रीति कुमारी एवं उनके साथ प्रोफेसर रियाज अहमद थे.

ये भी पढ़े :- भारत की शीर्ष मॉडल मैक्सिम के कवर पेज पे नंगी दिखी..

सूत्रों की माने तो बदमाशों ने पटना निवासी उक्त लड़की को ट्रेन से उतारने का भी प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए. अन्य यात्रियों के सजग होने पर बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले. इसके पहले बदमाशों ने रतनपुर स्टेशन के पास ट्रेन को वैक्यूम कर दिया. बदमाशों ने भागने के क्रम में ट्रेन पर पथराव भी किया.

पुलिस सूत्रों की मानें तो प्रारंभिक जानकारी में सीट को लेकर विवाद हुआ था. छेड़खानी की बात गलत है. वहीं प्रोफेसर के अनुसार ट्रेन में जिस तरह से छात्र-छात्राओं के साथ बदमाशों ने हरकत की, उससे रेल पुलिस की पूरी तरह से पोल खुल गयी है.

loading...

LEAVE A REPLY