भोजपुरी फिल्म “ई कईसन दुनियादारी” के प्रोमोशन के लिए फ़िल्मी कलाकार एवं इस फिल्म से जुड़े अन्य लोग शेखपुरा पहुंचे। इस दौरान कलाकारों की टीम सिनेमाहॉल रूप महल पहुंची। फिल्मी कलाकारो मे बिहार के सासाराम के रहने वाले अभिनेता मनमोहन तिवारी,अभिनेत्री काजल दमानिया समेत अन्य को देख फिल्म देखने पहुंचे दर्शक भी खासा उत्साहित रहे. बहरहाल मौके पर अभिनेता मनमोहन एवं निर्देशक मनीष श्रीवास्तव ने कहा क़ि आज के समय में अश्लीलता से भरी भोजपुरी फ़िल्में और गानो ने बिहार की संस्कृति को बर्बाद कर रखा है,जिसका नतीजा है क़ि आज कोई भी अच्छा परिवार भोजपुरी फिल्मे देखने नही जाता और भोजपुरी फिल्मों के प्रति कहीं भी अच्छा नजरिया लोगों का नही है.

ऐसे में उन्होंने एक सामजिक व् पारिवारिक फिल्म बनाकर कोशिश की है कि पूरा परिवार एक साथ बैठकर फिल्म देख सके.उनकी यह फिल्म माता पिता अपने संतान के समक्ष किस प्रकार मजबूर होता है इसी पर आधारित है. उन्होंने कहा कि बिहार की 16 करोड़ की आबादी के लिए अच्छी फिल्मों का निर्माण करना जरूरी है और अगर भोजपुरी फिल्मों और उसके गांनो में अगर अश्लीलता को खत्म कर दी जाए तो निश्चित दूसरे राज्यों की तरह बिहार में भी बड़ी आबादी सिनेमा हॉल तक पहुंचेगी तथा इससे भोजपुरी फिल्म उद्योग को बढ़ावा मिल सकेगा.

साथ ही उन्होंने बताया कि इस साफ़ सुथरी फिल्म को देखने महिलाएं भी पहुंचे इसके लिए पुरुषों के साथ महिलाओं का टिकट फ्री किया गया है. बहरहाल अभिनेता,निर्देशक के अलावे निर्माता आनंद राज, अभिनेत्री काजल,डांस डायरेक्टर गणेश समेत अन्य ने दर्शकों के साथ सिनेमाहाल में फिल्म भी देखी तथा फिल्म देखकर निकले कई दर्शकों से बातचीत भी की. मौके पर सिनेमा मालिक शंकर साव,अमरदीप उर्फ़ गुड्डू,मुन्ना साव,सतीश कुमार विद्यार्थी समेत कई अन्य लोग मौजूद थे.

loading...

LEAVE A REPLY