राजधानी पटना के कच्ची दरगाह इलाके में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि बीच सड़क एक ऑटो पर पेड़ के गिर जाने से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं ऑटो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इमली का पूराना पेड़ पूरी तरह से सूखा हुआ था, जो अचानक गिर पड़ा, जिससे ये दर्दनाक हादसा हुआ.

घायलों को किया PMCH रेफर

उधर सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच राहत-बचाव का कार्य शुरू किया है. घायलों में रितेश कुमार, केदार सिंह, सुमित्रा देवी, दिनानाथ राय और गणेश शंकर शामिल हैं. घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. सभी घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

मची अफरा-तफरी

बताया जा रहा है कि घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. कुछ देर तक वहां मौजूद लोग समझ ही नहीं पाए कि आखिर हुआ क्या है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ऑटो पर अचानकर भारी-भरकम पेड़ के गिर जाने से ऑटो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है.

उधर स्थानीय लोगों ने इस घटना के बाद से जमकर हंगामा भी किया. लोगों से बातचीत में पता चला कि पेड़ गिरने का ये कोई पहला मामला नहीं है.
इससे पहले भी इसी इलाके में एक पेड़ गिर चुका था. जिसके बाद प्रशासन से गुहार लगाई गई थी कि इस पेड़ को भी कटवा दिया जाए, नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता है. लोगों की सूचना के बाद भी प्रशासन की लापरवाही बनी रही और एक बड़ा हादसा हो गया.

loading...

LEAVE A REPLY