शादी का झांसा देकर मेडिकल छात्रा से शारीरिक संबंध बनाने वाले पीएमसीएच के डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी पुलिस की लगातार छापामारी के बाद दोपहर शनिवार को हुई।

ये भी पढ़े : गया में नक्सली पोस्टर से हड़कंप

मालूम हो कि बिहार के जाने-माने और सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच के एक सीनीयर डॉक्टर पर शुक्रवार को पीएमसीएच के ही एक मेडीकल की छात्रा ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसको लेकर लगातार छापेमीरी हो रही थी। आरोप है कि डॉक्टर ने शादी का झांसा देकर छात्रा से लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा है। जब छात्रा ने शादी का जोर डाला तो उसने छात्रा से शादी के एवज में 50 लाख रूपये का डीमांड कर दिया। पटना की ही रहने वाली मेडिकल की छात्रा ने पैथोलॉजी विभाग के एमडी पर ये सनसनीखेज आरोप लगायी थी।

ये भी पढ़े :  सेल्फी लेना पड़ेगा महेगा

पीड़िता के मुताबिक डॉक्टर ने उससे पीएमसीएच के हॉस्टल में ही शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाया। जब पीड़िता ने डॉक्टर से शादी करने की बात कही तो वो शादी करने से मुकर गया। इसके एवज में डॉक्टर ने पीड़िता से 50 लाख रुपये की मांग की और रुपये देने के बाद ही अभिभावकों से बात करने की बात कही। पीड़िता ने मामले को लेकर सिटी एसपी चंदन कुशवाहा से मुलाकात की जिसके बाद पीरबहोर थाने में केस दर्ज किया गया। आरोपी डॉक्टर को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी हो रहा था।

loading...

LEAVE A REPLY