मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णा राज राय का लंबी बीमारी के बाद शनिवार दोपहर को निधन हो गया. बताया जा रहा है कि कृष्णराज पहले कैंसर से पीड़ित रह चुके हैं और दोबारा वही लक्षण आने के बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पहले उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था जिसके बाद उनके क्रिटिकल कंडीशन को देखते हुए वेंटीलेटर पर रखा गया था.


72 साल के कृष्णा राज राय का पार्थिव शरीर को बांद्रा स्थित उनके घर लाया गया जिसके बाद करीब 8.30 बजे उनका अंतिम संस्कार विले पार्ले सेवा संस्थान श्मशान भूमि में किया गया. इस दौरान बच्चन फैमिली के अलावा, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, फरहान अख्तर, आशुतोष गोवारिकर और संजय लीला भंसाली सहित बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां मौजूद रही.

बता दें कि ऐश्वर्या राय के अलावा कृष्ण राज के ऐश्वर्या के अलावा एक बेटा और बेटी भी हैं. इसके साथ ही बता दें कि 72 साल के कृष्णा राय जनवरी 2017 से ज्यादा बीमार चल रहे थे और हाल में ही उन्हें अस्पताल में ही भर्ती कराया गया था. इसी कारण से इस बार बच्चन परिवार ने होली भी नही मनाई थी.

loading...

LEAVE A REPLY