मुजफ्फरपुर : सीतामढ़ी एनएच 77 पर रुन्नीसैदपुर के भनसपट्टी लाइन होटल के समीप यात्रियों से भरी सवारी बस पुल का रेलिंग तोड़ते हुए करीब 25 फुट नीचे पलट गई. हादसे में अब तक 14 लोगों के मरने की सूचना है. करीब एक दर्जन लोगों को गंभीर हालत में मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच रेफर किया गया है. मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है. ताजा जानकारी के अनुसार दुर्घटनास्थल के पास सीतामढ़ी के डीएम और एसपी पहुंच गए हैं और लगातार स्थिति पर नजर रखे हुए हैं.

जानकारी के अनुसार बस को सीधा किया जा रहा है. चंदन ट्रेवल्स की बस मुजफ्फरपुर से औराई जा रही थी. बस पर करीब 60 लोग सवार थे. भनसपट्टी पुल के समीप पहुंचते ही चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया. बस रेलिंग को तोड़ते हुए नीचे चली गई.

इस दुर्घटना के बाद बस से निकाले गए घायलों को विभिन्न नजदीकी अस्पतालों में भेजा गया. इसमें 8 लोगों के मौके पर ही मारे जाने की बात कही जा रही है. साथ ही दर्जन भर से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं.

बीते हफ्ते ही हादसे में गई थी 5 की जान

मालूम हो कि बीते हफ्ते बुधवार देर रात ही मुजफ्फरपुर के सकरा के पास टाटा मैजिक वैन और तेल टैंकर में आमने सामने से टक्कर हो गई थी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मैजिक वैन के परखचे उड़ गए. टक्कर के बाद वैन पर सवार लोगों में से 5 की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

source:livecities

loading...

LEAVE A REPLY