file photo

पटना : अभी-अभी बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां नई दिल्ली से राजेन्द्र नगर आ रही ट्रेन में भीषण डकैती की खबर आई है। 12310 डाउन राजधानी एक्सप्रेस में भीषण डैकती की गई है। मिली जानकारी के अनुसार रनिंग ट्रेन में पहले से सवार हथियारबंद अपराधियों ने बक्सर के समीप जककर कर लूटपाट की और यात्रियों के साथ मारपीट भी की।

ये भी पढ़े :- मिलिए तेजल से भोजपुरी फिल्मों की सबसे कम उम्र अभिनेत्री

घटना की सूचना जीआरपी को दे दी गई है। आपको याद होगा अभी कुछ दिन पहले ही मोकामा के पास रांची-जयनगर ट्रेन में भी भीषण डकैती की गई थी। दानापुर रेल मंडल के वरीय आरपीएफ कमांडेंट ने बताया कि भदौरा के पास रेड सिगन्ल पर जब ट्रेन खड़ी थी तब ये घटना हुई। ट्रेन में स्कॉट करनेवाले एएसआई और 6 जवानों को निलंबित कर दिया गया है।

एक ही महीने में बिहार में दो ट्रेन डकैतियों ने एक बार फिर जंगलराज के आने की सूचना दे दी है। नीतीश सरकार में ट्रेन डकैतियों में कमी आई थी। लेकिन लगातार हुई इन दो घटनाओं ने नीतीश सरकार के साथ-साथ प्रशासन की भी पोल खोल दी है।
ट्रेन डकैती से यात्रियों में खासी नाराजगी है। नाराज यात्री पटना जंक्शन पर जमकर बवाल काट रहे हैं। उनके गुस्से को देखकर रेलवे के अधिकारी मौके पर आने से कतरा रहे हैं।
loading...

LEAVE A REPLY