नई आहत वेब : शादी से इनकार करने पर 23 साल की लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट को काट दिया। 35 साल के रवि को संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी सर्जरी की गई। पुलिस ने बताया कि रवि पर उसकी गर्लफ्रेंड ने बुधवार रात मंगोलपुरी के अपने घर पर हमला किया था।

पुलिस ने बताया कि रवि और उसकी गर्लफ्रेंड चार साल से रिलेशनशिप में थे। रवि को रात में उसकी गर्लफ्रेंड के परिजनों ने घर पर बुलाया और शादी की बात शुरू हो गई। रवि ने शादी से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि उसका परिवार इस शादी के खिलाफ है।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि लड़की रवि को अपने बाथरूम में ले गई और वहां उसके कपड़े उतार कर सेक्स करने को कहने लगी। एक वरिष्ठ पुलिस अफसर के अनुसार, जब रवि ने सेक्स से मना किया तो उसकी गर्लफ्रेंड ने गुस्से में आकर रसोई में काम आने वाले चाकू से उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया।

रवि ने बताया कि जब घटना हुई तो लड़की का भाई और भाभी वहां पर मौजूद थे। रवि ने आरोप लगाया कि उन्होंने उसे बचाने की कोशिश नहीं की। हमले के बाद रवि घर से बाहर मदद के लिए भागा। कुछ पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी और अस्पताल में भर्ती कराया। सर्जरी के बाद रवि को जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि लड़की और उसके परिजन घटना के बाद से फरार हैं।

loading...

LEAVE A REPLY