पटना : आज 11 जून को पूरा बिहार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का 69वां जन्मदिन मना रहा है। लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन को लेकर पूरे बिहार में जश्न का माहौल है। सिर्फ बिहार ही नहीं पूरे देश से लालू प्रसाद यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही है। पटना में लालू प्रसाद के घर पर सुबह से ही लालू समर्थक जन्मदिन की शुभकामनाएं देने पहुंच रहे हैं।
वहीं इससे पहले रात शनिवार की रात 12 बजते ही लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव ने पिता को जगाया और केक कटवाया। उनके साथ लालू की नातिन थे। साथ मे लालू प्रसाद की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी बच्चों के साथ उनका साथ दे रही थी।
आज भी लालू आवास में केक काटा जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार लालू प्रसाद के जन्मदिन को लेकर 11 पाउंड का स्पेशल केक तैयार किया जा रहा है।

 

 

आज लालू के बड़े बेटे और स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव भी वृन्दावन से लौटने वाले हैं।
आज लालू यादव जमन्दिन के अवसर पर नीतीश कुमार के साथ दीघा पहलेजा और आरा छपरा पुल का उद्धघाटन भी करेंगे। लालू के जन्मदिन को लेकर युवा राजद ने रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया . इसमें शामिल होने को डिप्टी चीफ मिनिस्टर तेजस्वी यादव भी गए थे .


लालू यादव के जन्मदिन को लेकर सोशल मीडिया भी गुलजार है। सोशल मीडिया पर पूरी दुनिया से लालू प्रसाद यादव को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। लालू के जुमले से लेकर उनके मजाकिया अंदाज की क्लिपिंग्स भी शेयर हो रही है। सोशल मीडिया पर जब तक रहेगा समोसे में आलू बिहार में रहेगा लालू जैसे जुमले भी ट्रेंड कर रहे हैं

loading...

LEAVE A REPLY