बखरी / बेगूसराय : बखरी नगर के मुख्य बाजार स्थित श्री विश्वबंधु पुस्तकालय पोखर के समीप डांस क्लास से घर लौट रही 8 वर्षीया छात्रा का अपहरण बुधवार की शाम करीब 5.30 बजे कर लिया गया. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुनील कुमार अपराधियों का पीछा करने में लगे हैं, एसपी रंजीतकुमार मिश्रा ने खगड़िया व समस्तीपुर जिले की सीमा सील कराते हुए उक्त दोनों जिले की पुलिस को भी अलर्ट कर दिया है. इस सनसनीखेज मामले के उजागर होते ही लोग हतप्रभ होकर घटनास्थल पर उमड़ पड़े.
समाचार प्रेषण तक बच्ची का कुछ अता-पता नहीं चल पाया है. जिससे स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है. बच्ची की मां द्वारा स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. प्राथमिकी में बच्ची की मां वार्ड संख्या-08 निवासी कुंदन कुमार की पत्नी सोनी कुमारी ने कहा है कि उसकी पुत्री गरिमा उर्फ गुनगुन (8) स्थानीय हिप हॉप डांस क्लासेज से संध्या करीब साढ़े पांच बजे वापस घर लौट रही थी. घर लौटने के क्रम में पुस्तकालय पोखर के समीप से दो नकाबपोश बाइक सवार अपराधियों ने बच्ची का अपहरण कर लिया. बाइक नीले और काले रंग का पैसन-प्रो बताया जाता है. अपराधी बच्ची को बाइक के बीच में बिठाकर दक्षिण दिशा में स्थित रेडलाइट एरिया की तरफ भाग निकले.बच्ची विवेकानंद स्कूल में वर्ग दो की छात्रा बताई जाती है. बच्ची के पिता कुन्दन जमुई जिले में जीविका में पदस्थापित बताए जाते हैं.

जबकि बच्ची के चाचा दीपक कुमार मैरीन इंजीनियर हैं. बच्ची के बाबा खगड़िया जिला स्थित अलौली प्रखंड के जोगिया निवासी स्व. राजेंद्र प्रसाद साहु उच्च विद्यालय शकरपुरा के शिक्षक रह चुके हैं. वे सेवानिवृत्ति के बाद बखरी में ही वार्ड संख्या 8 में घर बनाकर बस गए थे.
स्थानीय लोगों में यह चर्चा जोरों पर है कि काफी साधन-संपन्न होने की वजह से बच्ची का अपहरण फिरौती के लिए किया गया है. घटना के संबंध में इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि वे अपराधियों का पीछा करने निकले हुए हैं. वही एसपी रंजीत कुमार मिश्रा ने बताया कि सूचना मिलते ही जिले की सीमा को सील कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. साथ ही घटना के उदभेदन के लिए जिले से स्पेशल टीम को बखरी भेजा जा रहा है

loading...

LEAVE A REPLY