देश के 44 करोड से ज्यादा RuPay डेबिट और क्रेडीट कार्ड धारक अब फ्यूचर ग्रुप के Big Bazaar, Food Bazaar, eZone और fbb जैसे रिटेल स्टोर्स में खरीदारी पर दस प्रतिशत छुट पा सकेंगे। ये ऑफर फ्यूचर रिटेल की तरफ से, तक चलाये जानेवाले ‘फ्री शॉपिंग विकएंड’ कॅम्पेन के दरमियान भी लागू होगी। जिसके तहत 2000 रुपये और उससे ज्यादा की खरीद करने वाले ग्राहक को उतने ही रकम तक के गिफ्ट व्हौचर मिलेंगे।  इस का मतलब RuPay कार्ड धारक को ज्यादा लाभ मिलेगा, क्योंकी अगर उन्होनें 2000 रुपयो की खरीदारी की तो उन्हे 2000 पर दस प्रतिशत छुट तो मिलेगी ही और साथ में 2000 रुपये के गिफ्ट व्हौचर और उपहार मिलेंगे! RuPay कार्ड धारक दस प्रतिशत छुट का लाभ 1500 या उससे ज्यादा रुपयो की खरीदारी पर उठा सकेंगे और ज्यादा से ज्यादा छुट 250 रुपये तक की होगी।

 

वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री. कुनाल कलावाटीया- मार्केटिंग और ब्रँडिंग, नॅशनल पेमेंटस कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI)  ने इस बारे में कहा, “RuPay कार्ड का अपने ग्राहकों के लिये मूल्य प्रस्ताव बढाने का हमारा प्रयास हमेशा रहा है और फ्यूचर रिटेल के साथ हमारा यह असोसिएशन इस दिशा में एक और कदम है! बिग बझार के साथ ये सहयोग RuPay कार्ड और फ्यूचर रिटेल दोनो को लाभ पहुंचाने के हमारे प्रयास का ही एक भाग है।’’

 

इस ऑफर के तहत, हर एक RuPay कार्ड धारक को कॅम्पेन के कालावधी में महिने में एक बार छुट दी जायेगी और ये छुट फ्यूचर रिटेल शृंखला के किसी भी स्टोर जैसे की Big Bazaar, Food Bazaar, eZone और fbb में खरीदारी पर लागू होगी! महिने में किमान 1500 रुपयो की खरीदारी का पहला रूपे कार्ड द्वारा किया गया व्यवहार दस प्रतिशत छुट के लिये पात्र होगा।

 

RuPay कार्ड के बारे में : RuPay ये भारत में अपने आप में पहला घरेलू डेबिट और क्रेडीट कार्ड पेमेंट नेटवर्क है जिसका एटीएम्स, पीओएस मशीन और ई कॉमर्स वेबसाईट्स द्वारा व्यापक स्वीकार किया जाता है। अभी RuPay पर 400 ऑफर्स दिये जाते है जिसमे डायनिंग, यात्रा, मनोरंजन इ.जैसे ऑफर्स शामिल है! बीमा कव्हर जैसे अत्यावश्यक सुविधा के अलावा एअर पोर्ट में आरामगृह में प्रवेश और वस्तुओ की खरीदारी पर कॅशबॅक जैसी सुविधा भी उपलब्ध है।

loading...

LEAVE A REPLY