हाल ही में एक रिसर्च हुई है, जिसमें ये बताया गया है कि आखिर इंटिमेट होते वक्त महिलाओं को मर्दों से क्या चाहिए। वैसे देखा जाए तो ये हमेशा से ही शोध का विषय रहा कि आखिर किस तरह से महिलाओं को उत्तेजना के चरम शिखर पर ले जाया जा सके। फिर भी लगातार इसे लेकर कई तरह के प्रयोग लगातार होते रहते हैं। इस बीच एक ताजा शोध कहता है कि महिलाओं को अपने पार्टनर से इस दौरान मुख्य रूप से तीन चीजें चाहिए। इन बातों के बारे में हम आपको बता रहे हैं। इससे पहले ये जान लीजिए कि इस शोध में 700 से ज्यादा महिलाओं को बुलाया गया और उनसे इंटिमेसी के बारे में कई बातें पूछी गई। बताया जा रहा है कि इस शोध में महिलाओं ने खुलकर अपने मन की बात एक्सपर्ट्स को बताई है।

ये पढ़े :- इसको खाने से बढती है sex की ताकत 

इस शोध में पहली बात ये निकलकर सामने आई है कि महिलाओं को अपनी उत्तेजना शांत करने के लिए जज्बे वाले पुरुष काफी पसंद हैं। करीब 42 फीसदी महिलाओं ने सर्वे में कहा है कि महिलाएं कई तरीके से पुरुषों के प्यार को महसूस करती हैं। इनमें सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाली शरारतें मर्दों के मुंह से की जाने वाली हरकतें होती हैं। किसी संवेदनशील अंग को चूमना, जिस्म के किसी नाजुक हिस्से पर अपनी जीभ फेरना और एक अलग सा स्पर्श महिलाओं को बेहद पसंद आता है। सर्वे में कहा गया है कि ऐसा स्पर्श महिलाओं को मन मचलाने के लिए काफी होता है। इसलिए महिलाओं ने फोरप्ले को सबसे ज्यादा अहम माना है। इसके साथ ही कई महिलाओं का कहना है कि इससे इंटिमेसी में अलग ही आनंद आता है।

अब बात फोर प्ले की कर लेते हैं, जो इंटमेसी के वक्त सबसे ज्यादा जरूरी होता है। दरअसल इस सर्वे में आई करीब 80 फीसदी महिलाओं का कहना है कि इंटिमेसी के चरम पर तो हर कोई पहुंच जाता है। लेकिन इस एक एक पल का भरपूर आनंद लेने में उन्हें काफी मजा आता है। महिलाओं का कहना है कि फोरप्ले के दौरान उत्तेजना अलग ही तरह की होती है और इसे शब्दों में बयां कर पाना बेहद ही मुश्किल है। सर्वे में आई महिलाओं का कहना है कि फोर प्ले के दौरान जो पुरुष क्रिएटिव होते हैं, उनके साथ महिलाओं को ज्यादा आनंद आता है। इसके अलावा कुछ नया और एकदम अलग अंदाज महिलाओं को इंटिमेसी के दौरान काफी मजा देता है। तो याद रखें कि फोर प्ले के वक्त कुछ बेहतरीन नुस्खे जरूर अपनाएं।

इसके बाद तीसरी बात आती है कंडोम की, दरअसल इस रिसर्च में आई महिलाओं का कहना है कि उनके लिए आनंद और संतुष्टि में बहुत फर्क है। महिलाओं का कहना है कि उन्हें कंडोम के बिना ही इंटिमेट होने में सबसे ज्यादा मजा आता है। दरअसल महिलाओं का कहना है कि कंडोम के साथ इंटिमेट होने में बस एक बात का सुकून रहता है कि वो सेफ इंटिमेसी है। लेकिन इसके साथ ही महिलाओं का कहना है कि बिन कंडोम के इंटिमेट होने का मतलब है उत्तेजना का शिखर। ये ही बात महिलाओं को काफी पसंद भी आती है। कुल मिलाकर कहें तो ये वो तीन टॉप टिक्स हैं जो एक शोध में निकलकर सामने आई हैं। अगर आप भी अपनी पार्टनर को बेहद उत्तेजित करना चाहते हैं तो इन तरीकों पर ध्यान जरूर दें।

loading...

LEAVE A REPLY