file photo

ऊटी के एक न्यायायिक मैजिस्ट्रेट कोर्ट ने सत्यराज (कटप्पा) सहित कुल 8 तमिल फिल्म ऐक्टर्स के खिलाफ गैर-जमानती अरेस्ट वॉरंट जारी किया है. यह वॉरंट, एक फ्रीलांस जर्नलिस्ट द्वारा दायर किए गए मानहानि के केस की सुनवाई के दौरान शामिल न होने की वजह से जारी किया गया है।

7 अक्टूबर 2009 को साउथ इंडिया सिने ऐक्टर्स असोसिएशन की एक मीटिंग चेन्नै में रखी गई थी, जिसमें तमिल के अखबार में छापी गई आर्टिकल की निंदा की गई, जिसके बारे में कहा गया थी कि इस खबर से ऐक्ट्रेस के इमेज को नुकसान पहुंचा है. शिकायतकर्ता एम. रज़ारियो ऊटी के एक फ्रीलांस जर्नलिस्ट हैं, जिनका कहना है कि इस मीटिंग में उस खबर को छापने के लिए उस खास तमिल अखबार की जगह सभी जर्नलिस्ट पर हमला किया गया.

बाद में कोर्ट की ओर से आठों ऐक्टर सूर्या, सत्यराज (बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले ऐक्टर) , सारथकुमार, श्रीप्रिया, विजयकुमार, अरुण विजय, विवेक और चरण के नाम से समन भेजा गया कि वे सभी 19 दिसंबर 2011 को कोर्ट के सामने हाजिर हों. हालांकि, ऐक्टर्स ने मद्रास हाई कोर्ट में याचिका दायर कर पर्सनली वहां हाजिर होने से छूट देने की इजाजत प्रदान करने की मांग की थी उनकी यह याचिका कोर्ट की ओर से खारिज कर दी गई थी.

loading...

LEAVE A REPLY