file photo

USA के पेंसिलवेनिया के फिलाडेल्फिया में एक बड़ा ही शर्मनाक घटना सामने आया है. एक नाबालिग लड़की जो की घर से झगड़ा कर घर छोड़ कर चली गई थी, वह एक मानव तस्करी के रैकेट में फंस गई थी. उसे एक होटल में बंधक बनाकर 1000 से अधिक लोगों ने शारीरिक संबंध बनाये. दो साल तक इस नरक में जिंदगी गुजारने के बाद पीड़िता ने इस मामले का खुलासा किया. इसके बाद पुलिस और परिवार की मदद से वह मानव तस्करी के चंगुल छूटकर अपने परिवार के पास पहुंची.

एक न्यूज वेबसाइट के अनुसार उसे एक होटल में बंधक बना कर रखा गया. वहां घंटे के हिसाब से ग्राहक आते और नाबालिग लड़की के साथ जबरन संबंध बनाकर चले जाते. सोशल मीडिया और विज्ञापन के जरिए ग्राहकों से संपर्क किया जाता था. होटल का मालिक भी इस रैकेट से जुड़ा हुआ था.

 

लड़की का दावा है कि दो साल के दौरान करीब 1000 से ज्यादा लोगों के साथ शारीरिक संबध बनाने के लिए उसे मजबूर किया गया. उसके वकील नदीम बेज़ार ने बताया कि होटल मालिक और स्टाफ मानव तस्करों को किराए पर कमरा देकर लड़की का शोषण करते रहे. ग्राहकों को कमरे किराए पर देने का झूठ बोलकर उनके कमरे में नाबालिग लड़कियों को शारीरिक संबंध बनाने के लिए भेजा जाता था.

loading...

LEAVE A REPLY