BHOJPURI FILM KAISA H YE PAYAR KA PROMOTION

पटना। पी पी प्रोडक्‍शन हाउस और नीरा फिल्‍म इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘प्रियानी का कैसा है ये प्‍यार’ 14 अप्रैल से बिहार व झारखंड के सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी। यह जानकारी आज फिल्‍म के निर्माता पियूष राय और प्रदीप यादव ने पटना के एग्‍जीवीशन रोड स्थित नटराज स्‍टूडियो में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन के दौरान दी। उन्‍होंने बताया कि पूरी फिल्‍म की शूटिंग झारखंड में हुई है। इस फिल्‍म का निर्देशन बिरजू पाल ने किया है, जबकि पटकथा मनोज राम पाल की है। फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में जीत सोनी, देवोलीना, अभय पटेल, चंदा, नेहा हैं।

ये भी पढ़े : अजब प्रेम की गजब कहानी : लड़की एक और शादी चार से

संवाददाता सम्‍मेलन में फिल्‍म के बारे में चर्चा करते हुए बिरजू पाल और जीत सोनी ने कहा कि यह फिल्‍म लव स्‍टोरी और मर्डर मिस्‍ट्री पर आधारित है, जिसमें रोमांस और एक्‍शन का तरका जमकर लगाया गया है। फिल्‍म की कहानी एक लड़की के हिरोइन बनने के सफर से शुरू होती है। उन्‍होंने बताया कि उसके बाद उस लड़की को किन – किन परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है, यही इस फिल्‍म में दिखाया गया है।

ये भी पढ़े : ऋतिक रोशन ने बिहार को शुक्रिया कहा , जाने क्यों

वहीं, जीत सोनी ने बताया कि फिल्‍म ‘प्रियानी का कैसा है ये प्‍यार’ का अभी बिहार – झारखंड जबरदस्‍त प्रमोशन चल रहा है। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म से होने वाली कमाई का दस प्रतिशत हिस्‍सा नारायण सेवा संस्‍थान लखनउ के माध्‍यम से कैंसर पीडित और दिव्‍यांग बच्‍चों के इलाज के लिए डोनेट किया जाएगा। इससे पहले उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में गीत – संगीत सतीश वर्मा ने दिया है। छायांकन सुरेंद्र कुंजुर, एक्‍सन विमल नाग और कोरियोग्राफी शिवम अरूण ने किया है। पोस्‍ट प्रोडक्‍शन जे, एस स्‍टूडियो, एडिटिंग संजय प्रह्लाद, करण भारती और म्‍यूजिक सोनोटेक रिलीज कर रही है, जबकि फिल्‍म रिलीज बाई म्‍यूजिक 9 इंटरटेंमेंट और गोपाल पाठक द्वारा किया जा रहा है।

loading...

LEAVE A REPLY